महाराष्ट्र : ड्रग्स माफिया के कर्नाटक पुलिस पर हमले में 8 गिरफ्तार

Last Updated 27 Sep 2022 03:55:07 PM IST

कर्नाटक पुलिस ने गांजा के खेतों पर छापेमारी के दौरान महाराष्ट्र में सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर श्रीमंत इल्लल पर हमले के मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।


राज्य के गृह मंत्री अरगा ज्ञानेंद्र ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, हमने सर्विस रिवॉल्वर भी बरामद कर ली है, जिसे बदमाश गिरोह ने हमले के दौरान छीन लिया था।

ज्ञानेंद्र ने आगे कहा कि इंस्पेक्टर को अभी होश में आना बाकी है और इलाज जारी है। गिरफ्तार किए गए लोगों से पूरे गठजोड़ का पता लगाने के लिए पूछताछ की गई है।

कर्नाटक पुलिस ने सोमवार को सर्किल इंस्पेक्टर को बेंगलुरु के मणिपाल अस्पताल में एयरलिफ्ट किया था। इंस्पेक्टर श्रीमंत पर महाराष्ट्र में 40 गांजा (मारिजुआना) उत्पादकों के एक गिरोह ने हमला किया था।

इंस्पेक्टर की तबीयत खराब होने पर एयर एंबुलेंस की विशेष व्यवस्था की गई थी।

घटना 23 सितंबर को महाराष्ट्र के मंथला थाना क्षेत्र के उमरगा तालुका के तरुड़ी गांव में हुई। पुलिस ने गांजा बेचने के आरोप में नवीन को कलबुर्गी से और संतोष को बसवकल्याण तालुक के भोसगा से गिरफ्तार किया था।

उनकी सूचना के आधार पर, कमलापुर पुलिस निरीक्षक श्रीमंत और 10 सदस्यीय पुलिस दल ने कलबुर्गी से 80 किलोमीटर दूर कर्नाटक सीमा के पास महाराष्ट्र में एक कृषि क्षेत्र में छापा मारा था। लकड़ी के लट्ठों और पत्थरों के साथ अचानक सामने आए 40 लोगों के एक गिरोह ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया था।

हालांकि श्रीमंत ने गोली चलाने की कोशिश की, लेकिन हमलावरों ने उस पर काबू पा लिया। उसके चेहरे, छाती और पेट पर चोटें आई हैं। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

आईएएनएस
बेंगलुरु


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment