महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब के खिलाफ ईडी की छापेमारी के विरोध में शिवसेना कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

Last Updated 26 May 2022 04:38:35 PM IST

महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब के परिसरों पर बृहस्पतिवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी के खिलाफ शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने कोल्हापुर में विरोध प्रदर्शन किया।


पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पूर्व विधायक एवं राज्य योजना आयोग के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र क्षीरसागर के नेतृत्व में शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पूर्वान्ह्र लगभग साढ़े 11 बजे विरोध प्रदर्शन किया।

उन्होंने बताया कि शिवसेना के कार्यकर्ता शहर में तारा रानी की प्रतिमा के निकट एकत्र हुए। उन्होंने परब के खिलाफ ईडी की कार्रवाई के विरोध में नारेबाजी की।

ईडी ने रत्नागिरि जिले के तटीय दापोली इलाके में भूमि सौदे में कथित अनियमितताओं और अन्य आरोपों को लेकर महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब एवं अन्य के खिलाफ धनशोधन मामले की जांच के तहत राज्य में बृहस्पतिवार को कई स्थानों पर छापे मारे।

संघीय एजेंसी ने धनशोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) की आपराधिक धाराओं के तहत एक नया मामला दर्ज किया है। मुंबई में परब के आधिकारिक आवास, दापोली और पुणे में संबंधित परिसरों समेत कम से कम सात परिसरों पर ईडी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) द्वारा उपलब्ध कराई गई सुरक्षा के साथ छापेमारी कर रही है।

भाषा
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment