तमिलनाडु के सीएम स्टालिन ने दी CDS रावत समेत अन्य जवानों की दी श्रद्धांजलि

Last Updated 09 Dec 2021 01:32:20 PM IST

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने नीलगिरी जिले के मद्रास रेजिमेंटल सेंटर में कुन्नूर हेलिकॉप्टर दुर्घटना में मारे गए सीडीएस बिपिन रावत, उनकी पत्नी और अन्य लोगों को पुष्पांजलि अर्पित की।


तमिलनाडु में CDS रावत व अन्य को दी श्रद्धांजलि

स्टालिन ने यहां पास में वेलिंगटन में मद्रास रेजिमेंटल सेंटर में हादसे में मारे गए व्यक्तियों के पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि और पुष्पचक्र अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

जनरल रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और अन्य 11 सशस्त्र बलों के जवानों के पार्थिव शरीर को गुरुवार सुबह वेलिंगटन सशस्त्र बल अस्पताल से सेना के वाहनों में मद्रास रेजिमेंट परेड मैदान में लाया गया।

तमिलनाडु के मंत्रियों के. एन. नेहरू, सांसद सामीनाथन और के. रामचंद्रन, राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों और पुलिस अधिकारियों एवं सेना के जवानों सहित अन्य ने दिवंगत लोगों को श्रद्धांजलि दी।

 

सभी शवों को सुलूर एयरफोर्स स्टेशन लाया जाएगा और उनके मूल स्थानों पर ले जाया जाएगा। जनरल रावत और उनकी पत्नी के शवों को नई दिल्ली लाया जाएगा और कामराज मार्ग स्थित उनके आवास पर ले जाया जाएगा।


जनरल रावत 17 दिसंबर 2016 से 31 दिसंबर 2019 तक भारतीय थल सेना के प्रमुख थे। उन्हें 31 दिसंबर 2019 को प्रमुख रक्षा अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

इस बीच, हेलिकॉप्टर दुर्घटना में जीवित बचे ग्रुप कप्तान वरुण सिंह की स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है। शौर्य चक्र पुरस्कार विजेता का शरीर 80 प्रतिशत जल गया है और जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं। वरिष्ठ डॉक्टरों की एक विशेष टीम वेलिंगटन सशस्त्र बल अस्पताल में उनका इलाज कर रही है।

भाषा/आईएएनएस
कुन्नूर (तमिलनाडु)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment