हुगली में झंडा फहराने को लेकर हुई झड़प में भाजपा नेता की मौत

Last Updated 15 Aug 2020 05:40:22 PM IST

स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा फहराने को लेकर पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और विपक्षी भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच शनिवार को हुई झड़प में भाजपा जिला परिषद के एक सदस्य की मौत हो गई।


यह घटना खानकुल में हरिशचक गांव में घटी, जब तृणमूल कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर सुदाम प्रमाणिक के सिर पर धारदार हथियार से वार किया।

सुदाम हुगली जिले में भाजपा द्वारा संचालित जिला परिषद के सदस्य थे।

भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों ने दावा किया कि तृणमूल समर्थित बदमाशों ने सुदाम को मौत के घाट उतार दिया। क्षेत्र के तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व ने आरोप से इनकार किया और दावा किया कि घटना भाजपा में आपसी लड़ाई के कारण हुई।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, क्षेत्र के पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने यह पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है कि वास्तव में सुदाम प्रमाणिक पर किसने धारदार हथियार से हमला किया। अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है।"

सूत्रों ने कहा कि दोनों पार्टियों द्वारा गांव में एक ही जगह पर ध्वजारहण समारोह आयोजित किया गया था, जिसके कारण प्रतिद्वंद्वी दलों के बीच झड़प हुई।

जिला तृणमूल कांग्रेस के नेता प्रबीर घोषाल ने कहा, "मैंने इस घटना के बारे में सुना। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। लेकिन तृणमूल कांग्रेस झड़प में शामिल नहीं है। यह जिला भाजपा कार्यकर्ताओं के आपसी झगड़े के कारण हुआ।"

तृणमूल नेता ने इस घटना की निष्पक्ष जांच की भी मांग की।
 

आईएएनएस
कोलकाता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment