बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह का एनकाउंटर करने की फिराक में है पं बंगाल पुलिस: विजयवर्गीय

Last Updated 17 Jul 2020 04:35:50 PM IST

पश्चिम बंगाल में बैरकपुर सीट से सांसद अर्जुन सिंह के घर शुक्रवार को पुलिस पहुंचने पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्य प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा आरोप लगाया है।




भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो)

उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी की सरकार में पश्चिम बंगाल पुलिस सांसद अर्जुन सिंह और उनके विधायक पुत्र का एनकाउंटर करना चाहती है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, "पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर को आज फिर पुलिस ने घेर लिया। आशंका है कि पुलिस उनका और उनके विधायक पुत्र पवन सिंह का एनकाउंटर करना चाहती है। ममताजी यदि पुलिस ने ऐसी कोई कोशिश भी की तो इसके परिणाम गंभीर होंगे।"

भाजपा के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि लगातार पार्टी कार्यकर्ताओं और हाल में विधायक की हत्या के बाद स्पष्ट हो गया कि ममता राज में निष्पक्ष विधानसभा चुनाव कराना संभव नहीं है।

वहीं बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह ने भी अपने एनकाउंटर की आशंका जताई।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, "तिलमिलाई दीदी! मैं अभी नदिया जिले में बीजेपी कार्यकर्ता की शोक सभा में आया हूं। पता चला है कि मेरे घर पर फिर पुलिस पहुंची है। पुलिस किसी तरह से मेरा, भाटपाड़ा से विधायक मेरे पुत्र व अन्य परिजनों का एनकाउंटर करने के फिराक में है। दीदी, सत्ता जाने के डर से और कितना नीचे गिरेंगी?"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment