UAE काउंसलेट केरल पुलिस सुरक्षा अधिकारी लापता

Last Updated 17 Jul 2020 02:26:01 PM IST

सोने की तस्करी मामले में असमंजस की स्थिति बढ़ती जा रही है। अब यूएई काउंसलेट की सुरक्षा में तैनात केरल पुलिस का एक अधिकारी गुरुवार से लापता है।


पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। शुक्रवार को यहां मीडिया से बातचीत में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अनिल कुमार ने पुष्टि की है कि यूएई काउंसलेट में तैनात केरल पुलिस के एक सुरक्षा अधिकारी जयघोष के गुरुवार रात से लापता होने की सूचना है।

अनिल कुमार ने कहा, "जांच शुरू हो गई है और डॉग स्क्वायड को भी इस काम में लगाया गया है। हम जांच को आगे बढ़ाने के लिए उसके कॉल रिकॉर्ड की प्रतीक्षा कर रहे हैं।"

जयघोष के परिजनों ने कहा कि वह कुछ अज्ञात लोगों द्वारा धमकी दिए जाने के कारण असुरक्षित और घबराहट महसूस कर रहा था।

अब खबरें सामने आई हैं कि स्वप्ना ने जयघोष को इस महीने की शुरुआत में कुछ कुछ बार कॉल किया था।

बड़े पैमाने पर सोने की तस्करी का मामला तब सामने आया, जब यूएई काउंसलेट के एक पूर्व कर्मचारी पी.एस. सरित को 5 जुलाई को सीमा शुल्क विभाग द्वारा उस समय गिरफ्तार किया गया था जब वह दुबई से तिरुवनंतपुरम के लिए राजनयिक सामान में 30 किलोग्राम सोने की तस्करी करने की कोशिश कर रहा था।

यूएई काउंसलेट की पूर्व कर्मचारी और राज्य की आईटी विभाग में कार्यरत स्वप्ना सुरेश का नाम सामने आने पर इस घटना ने दिलचस्प मोड़ ले लिया। वहीं, जब मुख्यमंत्री कार्यालय के दूसरे सबसे प्रभावशाली व्यक्ति - उनके प्रधान सचिव एम. शिवशंकर के साथ स्वप्ना के संबंध उजागर हुए, तो मामला पूरी तरह से से बदल गया।

शिवशंकर के साथ, आईटी विभाग के एक और शीर्ष अधिकारी, अरुण बालचंद्रन को भी हटा दिया गया है।

आईएएनएस
तिरुवनंतपुरम


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment