मोदी के साथ बैठक से बंगाल को नहीं हुआ कोई लाभ: ममता

Last Updated 13 May 2020 03:15:29 PM IST

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई बैठक से कुछ हासिल नहीं हुआ और राज्य की अनदेखी की गयी है।


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

बनर्जी ने कल सचिवालय में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान यह बात कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई बैठक से बंगाल को कुछ हासिल नहीं हुआ।

केन्द्र सरकार की ओर से अभी तक बंगाल के हिस्से का कोष जारी नहीं किया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा, मैंने प्रधानमंत्री के साथ बैठक के दौरान कई मुद्दे उठाए। लेकिन मैं यह कहना चाहूंगी कि हमें हर बार खाली हाथ ही लौटना पड़ता है। हमें अभी तक अपने हिस्से का कोष नहीं मिला है।

बनर्जी ने कहा, मैं सभी राज्यों के लोगों को आश्वस्त करना चाहती हूं कि बंगाल के लोग संघवाद की भावना का सम्मान करते हुए दृढ़ता से आपके साथ खड़े हुए हैं और हमारे लिए सर्वप्रथम मानवता की भावना है। मेरी विनम्र अनुरोध है कि संघीय ढांचे को न तोड़े। इस संकट से निपटना हमारी जिम्मेदारी है और हम लगातार ऐसा करते रहेंगे लेकिन यदि आप फैसला लेने के बाद बैठक करेंगे तो ऐसी बैठक का क्या लाभ होगा।

वार्ता
कोलकाता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment