पश्चिम बंगाल में हिंसा जारी दो तृमूकां समर्थकों की मौत

Last Updated 12 Jun 2019 06:40:53 AM IST

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में सोमवार देर रात बम से हुए हमले में दो लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए।


प. बंगाल में हिंसा जारी 2 TMC समर्थकों की मौत (प्रतिकात्मक चित्र)

पुलिस ने मंगलवार को जानकारी दी। मरने वालों की पहचान मोहम्मद मुख्तार और मोहब्बत हलीम के रूप में की गई है। तृणमूल कांग्रेस का दावा है कि मारे गए लोग उसके समर्थक थे और यह हमला भाजपा के किराए के गुंडों ने किया है। वहीं भाजपा ने इस आरोप से इनकार किया है। भाजपा नेता मुकुल रॉय का कहना है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने भाषणों के जरिए अपने समर्थकों को भगवा दल के समर्थकों पर हमले के लिए उकसाया।
 इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। तृणमूल जिलाध्यक्ष और राज्यमंत्री ज्योतिप्रिया मल्लिक ने आरोप लगाया कि भाजपा के किराए के अपराधियों ने इन लोगों को इसलिए निशाना बनाया क्योंकि उन्होंने लोकसभा चुनाव में सत्तारूढ़ तृणमूल को वोट दिया था। बैरकपुर से भाजपा सांसद अजरुन सिंह ने इन आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि यह घटना पारिवारिक विवाद का मामला है तथा इसका राजनीति से कोई संबंध नहीं है।

ममता के भाषणों से हिंसा को बल मिला
भाजपा नेता मुकुल रॉय ने मंगलवार को संदेशखली में हुई हिंसा में दो लोगों के मारे जाने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपने भाषणों के जरिए भगवा दल के समर्थकों पर हमले के लिए उकसाया। भाजपा नेता बशीरहाट उपसंभाग के भंगीपाड़ा गांव में आए और उन्होंने हिंसा में मारे गए प्रदीप मंडल और सुकांत मंडल के परिजन से मुलाकात की।

भाषा
बैरकपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment