धारवाड़ में इमारत गिरी 2 मरे, 50 फंसे

Last Updated 20 Mar 2019 05:45:22 AM IST

कर्नाटक के धारवाड़ में मंगलवार को एक निर्माणाधीन बहुमंजिली इमारत गिर गई, जिसके मलबे में दबकर दो लोगों की मौत हो जाने औरलगभग 50 लोगों के फंसे होने का अंदेशा है।


धारवाड़ में इमारत गिरी

यह जानकारी पुलिस ने दी। मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा, उन्होंने मुख्य सचिव से बचाव विशेषज्ञों को विशेष विमान से धारवाड़ भेजने के लिए कहा है।
बेंगलुरू से लगभग 400 किलोमीटर दूर धारवाड़ में पुलिस निरीक्षक एलके तलवार ने बताया, कम से कम पांच लोगों को मलबे से निकाल लिया गया है। इन लोगों ने बचाव दल को बताया कि शाम लगभग चार बजे हुए इस हादसे मेंकम से कम दो लोगों की जान जा चुकी है।

उन्होंने कहा कि अभी भी लगभग 40-50 अन्य लोग कई टन सीमेंट और मोर्टार के भार तले दबे हुए हैं। यह हादसा कैसे हुआ, अभी यह पता नहीं चल सका है। घायलों को जिले के अस्पतालों में ले जाया गया है। उन्होंने कहा, बचाव कार्य जारी है, पांच लोगों को मलबे से निकाला जा चुका है। मैंने संबंधित अधिकारियों को घटनास्थल पर तैनात रहने का निर्देश दिया है। इस बीच पता चला है कि कांग्रेस की राज्य इकाई के नेता विनय कुलकर्णी का रिश्तेदार धराशायी हुई निर्माणाधीन इमारत के मालिकों में से एक है।

आईएएनएस
बेंगलुरू


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment