मोदी व कांग्रेस में मूंछ और पूंछ के बाल जैसा अंतर : तोमर

Last Updated 31 Dec 2017 07:15:14 PM IST

केंद्रीय पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेताओं में उतना ही अंतर है, जितना मूंछ और पूंछ के बाल में होता है.


केंद्रीय पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

चुनाव में नेताओं के बोल बिगड़ना आम हो गया है. इस फेहरिस्त में नया नाम जुड़ गया है केंद्रीय पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का कोलारस में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेताओं के बीच उतनी दूरी का अंतर है, जितना मूंछ और पूंछ के बाल में होता है और अभी कांग्रेस को मोदी की बराबरी करने में बहुत समय लगेगा."

ज्ञात हो कि शिवपुरी जिले के कोलारस और अशोकनगर के मुंगावली विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव होने वाले हैं. ये दोनों सीटें कांग्रेस के पास रही हैं. भाजपा इन दोनों सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाए हुए है. नेताओं के दौरे, सभाएं जारी हैं.

भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए तोमर ने कहा, "कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में राहुल गांधी को आगे कर समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव से समझौता कर चुनाव लड़ा. इसके पीछे उम्मीद थी कि युवाओं का साथ मिलेगा. इसके बाद गुजरात में भी तीन युवा लड़कों को साथ लेकर चुनाव लड़ा, लेकिन इन राज्यों के चुनाव परिणामों ने बता दिया कि देश की जनता नरेंद्र मोदी के साथ है."



उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक परिवार की पार्टी है. वहां पर एक ही परिवार का अध्यक्ष बन सकता है, लेकिन भाजपा में एक चाय बेचने वाले गरीब परिवार का बालक प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंच सकता है.

केंद्रीय मंत्री ने कटाक्ष करते हुए कहा, "ऐसा नहीं है कि कांग्रेस में कोई योग्य नेता नहीं है, लेकिन परिवारवाद की राजनीति के चलते दूसरे नेताओं को मौका ही नहीं मिलता."

शिवपुरी जिला कांग्रेस के पूर्व मंत्री और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के संसदीय क्षेत्र गुना में आता है. भाजपा यहां कांग्रेस को हराकर सिंधिया के जनाधार पर सवाल उठाना चाहती है.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment