शशिकला बीमार पति को देखने अस्पताल गयी

Last Updated 07 Oct 2017 07:01:48 PM IST

पांच दिन के पैरोल पर जेल से बाहर आई अन्नाद्रमुक नेता वी के शशिकला चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती उनके पति एम नटराजन से मिलने के लिए पहुंची. नटराजन लीवर और किडनी प्रतिरोपण के बाद अस्पताल में भर्ती है.


वी के शशिकला बीमार पति को देखने अस्पताल गयी.

सूत्रों ने बताया कि पिछले महीने मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी नीत धड़े और अब उपमुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम के साथ आने के बाद अन्नाद्रमुक से हटायी गई शशिकला नटराजन से मिली और वह अस्पताल में लगभग दो घंटे तक उनके साथ रही. इसके बाद वह अपनी भतीजी कृष्णप्रिया के आवास पर लौटी.

शशिकला की कार कोट्टापुरम में गणेश मंदिर के सामने कुछ देर रूकी और उन्होंने वाहन के अन्दर से ही प्रार्थना की.

जेल जाने से पहले के दिनों में शशिकला पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से घिरी रहती थी.

आय से अधिक संपत्ति मामले में एक विशेष अदालत द्वारा दोषी ठहराये जाने को उच्चतम न्यायालय द्वारा बरकरार रखे जाने के बाद इस वर्ष फरवरी से शशिकला पारापना अग्रहारा केन्द्रीय जेल में बंद है. उनके रिश्तेदार इलावरासी और वी एन सुधाकरण को भी इस मामले में चार वर्ष की जेल की सजा मिली हुई है.

बीमार पति को देखने के लिए शशिकला को पांच दिन का पैरोल दिया गया है.
  
इस बीच अस्पताल ने एक बयान में कहा कि नटराजन (74) की स्थिति में सुधार हो रहा है और वह होश में है तथा वेंटिलेटर पर है.



शशिकला के भांजे टीटीवी दिनाकरण के करीबी और वरिष्ठ नेता नानजिल सम्पत ने कहा कि उन्होंने अस्पताल में शशिकला को देखा और उन्हें प्रार्थना करने के लिए कहा.
    
शशिकला बेंगलुरू में स्थित पारापना अग्रहारा केन्द्रीय जेल से कल शहर पहुंची थी.

अस्पताल ने कहा कि नटराजन को प्रोफेसर मोहम्मद रेला के नेतृत्व में डाक्टरों की एक टीम की निगरानी में ग्लेनईगल्स ग्लोबल हेल्थ सिटी के आईसीयू में भर्ती किया गया था.

उन्होंने कहा कि भर्ती किये जाने के समय नटराजन का लीवर, किडनी की स्थिति खराब थी और फेफडे में संकुचन था और चार अक्तूबर को लीवर और गुर्दा प्रतिरोपण किया गया.

शशिकला ने 15 दिन का पैरोल मांगा था, लेकिन उन्हें सिर्फ पांच दिन का पैरोल मिला है. उन्हें केवल अस्पताल जाने की अनुमति मिली है जहां उसके पति भर्ती है. वह प्रार्थना पत्र में उल्लेखित आवास पर ही रहेगी. शशिकला के प्रिंट या इलेक्ट्रोनिक मीडिया से रूबरू होने पर भी पाबंदी है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment