मनजिंदर सिंह सिरसा ने सेना का अपमान करने पर राहुल पर साधा निशाना

Last Updated 22 May 2024 07:24:17 PM IST

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने सेना का अपमान करने को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है।


बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा, "राहुल गांधी ना महज भारतीय सेना को मजदूर बता रहे हैं, बल्कि उनकी शहादत को भी बांट रहे हैं। मैं इसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं और राहुल गांधी को यह याद दिलाना चाहता हूं कि राहुल जी जब आप अपने दिवंगत पिता राजीव गांधी फाउंडेशन के नाम से करोड़ों रुपए ले रहे थे, तब हमारे सैनिक सीमा पर लड़ते हुए वीरगति को प्राप्त हो रहे थे।"

उन्होंने आगे कहा, "राहुल गांधी सेना के शहीदों को दो तरह की शहादत में बांट रहे हैं। हमारे सैनिक देश की सुरक्षा के लिए हंसते-हंसते अपनी जान की बाजी लगा देते हैं। गांधी परिवार तुम इतना गिर गए। मैं कांग्रेस के लोगों से कहना चाहता हूं कि तुम इतना मत गिरो। तुम लोग सेना को हमेशा बेचते रहे हो।"

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, "गांधी परिवार हमेशा से सेना के तोपों से पैसा खाती हुई आई है। आप लोग उनके जहाजों से पैसा खाते रहे हो और आज आप हमारी सेना के लोगों को मजदूर कह रहे हो। उनकी शहादत को बांटने का काम कर रहे हो। यह पाप है, और देश के लोग इस पाप को कभी मंजूर नहीं करेंगे। देश की जनता कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब देगी।"

बता दें कि हरियाणा में जनसभा को संबोधित करने के क्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारतीय सेना को मजदूर बता दिया जिसे लेकर बीजेपी अब उन पर हमलावर हो गई है।

राहुल ने केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा, "वो कहते हैं, सेना में दो तरह के शहीद होंगे। एक सामान्य और एक अफसर। अफसर के शहीद होने की स्थिति में उसके परिवार को सरकार की तरफ से हर प्रकार की सुविधाएं मिलेंगी और दूसरा गरीब का बेटा है जो कि अग्निवीर योजना के माध्यम से सेना में जाएगा। उसे ना ही शहीद का दर्जा मिलेगा और ना ही पेंशन मिलेगी और ना ही किसी भी प्रकार की सरकारी सुविधाएं मिलेगी। यह नरेंद्र मोदी की योजना है।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment