अरविंद केजरीवाल एक हार्डकोर अपराधी की तरह जेल से बाहर आने के तरीके ढूंढ रहे हैं : BJP

Last Updated 18 Apr 2024 04:33:41 PM IST

जांच एजेंसी ईडी द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के शुगर बढ़ने के मामले में अदालत में किए गए खुलासे को लेकर दिल्ली में एक बार फिर से राजनीति गरमा गई है। भाजपा ने यह आरोप लगाया है कि जेल से बाहर आने के लिए केजरीवाल एक हार्डकोर अपराधी की तरह तरीके ढूंढ रहे हैं।


भाजपा के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने ईडी के खुलासे के बाद दिल्ली सीएम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि शराब घोटाले के बाद अब शुगर घोटाला। अरविंद केजरीवाल का एक और घोटाला सामने आया, जब उन्होंने अदालत में अपनी जमानत याचिका लगाकर यह कहा कि उनका शुगर लेवल बहुत बढ़ गया है और उन्हें तुरंत जेल से बाहर निकाला जाए।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल की याचिका के जवाब में ईडी ने सनसनीखेज खुलासा किया है कि केजरीवाल जानबूझकर जेल में मीठी चीजें खा रहे हैं, आम और तली चीजें खा रहे हैं, मीठी चाय पी रहे हैं। जबकि, वह डायबिटिक-2 हैं, जिनको यह चीजें कभी नहीं खानी चाहिए। लेकिन, वह जानबूझकर इन्हें खा रहे हैं ताकि उनका शुगर लेवल बढ़ जाए और वह मेडिकल ग्राउंड पर जेल से बाहर आ सकें।

सिरसा ने केजरीवाल पर तीखा निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली के सिटिंग सीएम हैं और अपने आपको ईमानदार भी बताते हैं। लेकिन, वह एक हार्डकोर अपराधी की तरह जेल से बाहर आने के तरीके ढूंढ रहे हैं। जेल से बाहर आने के लिए भी घोटाला कर रहे हैं। अब सारी बातें साफ हो रही है और दिल्ली के लोगों को सच समझ आने लगा है कि अरविंद केजरीवाल बहुत बड़े घोटालेबाज हैं।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment