भगत सिंह के पोते ने सलाखों के पीछे केजरीवाल की इमेज को लेकर आप पर निशाना साधा

Last Updated 05 Apr 2024 05:07:24 PM IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जेल में बंद इमेज को लेकर महान स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह के पोते यादवेंद्र संधू ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा।


दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल

यादवेंद्र संधू ने कहा, "आज सुबह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल का एक वीडियो सामने आया। वीडियो में दीवार पर भगत सिंह और बाबा साहेब अंबेडकर के साथ अरविंद केजरीवाल की फोटो लगी देखी। ये देखने के बाद मुझे बहुत बुरा लगा। उनकी तुलना दिग्गजों से करने की कोशिश की गई, मैं आम आदमी पार्टी से कहूंगा कि ऐसी हरकतों से बाज आएं।"

भगत सिंह ने देश के लोगों के लिए अपना जीवन बलिदान कर दिया। इसके विपरीत, सीएम अरविंद केजरीवाल को कथित भ्रष्टाचार के आरोप में जेल की सजा भुगतनी पड़ रही है।

आप ने गुरुवार को मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह और भारतीय संविधान के निर्माता बीआर अंबेडकर की तस्वीरों के बीच तिहाड़ जेल में बंद केजरीवाल की एक फोटो लगाई।

इस फैसले से राजनीतिक विवाद शुरू हो गया। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आप पर राष्ट्रीय नायकों का 'अपमान' करने का आरोप लगाया।

फोटोशॉप्ड फोटो, जिसमें केजरीवाल को सलाखों के पीछे दिखाया गया है, तब सामने आई जब मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक वीडियो में अपने पति का संदेश पढ़ा था।

आईएएनएस
चंडीगढ़


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment