दिल्ली BJP ने आतिशी को भेजा कानूनी नोटिस, सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा

Last Updated 03 Apr 2024 01:37:05 PM IST

बीजेपी की दिल्ली इकाई ने आप नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी को उनके इस दावे पर कानूनी नोटिस भेजा है कि उनसे पार्टी में शामिल होने के लिए संपर्क किया गया था।


आप नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी (फाइल फोटो)

उन्हें यह नोटिस बुधवार को दिल्ली भाजपा मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने अधिवक्ता सत्य रंजन स्वैन के माध्यम से भेजा।

नोटिस में कहा गया है,"आपसे अनुरोध है कि आप उक्त आरोप को तुरंत वापस लें और अपनी माफी को टेलीविजन और सोशल मीडिया पर प्रमुखता से प्रसारित करें, ऐसा नहीं करने पर मेरे मुवक्किल आपके खिलाफ सिविल और आपराधिक कार्यवाही शुरू करने को बाध्य होंगे।"

यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, दिल्ली भाजपा प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, "मंगलवार को आतिशी ने दावा किया कि एक करीबी परिचित के माध्यम से उन पर दबाव डाला जा रहा था। इसके अलावा, उन्होंने खुद, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक की संभावित गिरफ्तारी का उल्लेख करके गुमराह करने का प्रयास किया।"

सचदेवा ने कहा कि आतिशी का आरोप बेबुनियाद है।

उन्होंने कहा, “आतिशी की ओर से कोई ठोस जानकारी नहीं दी गई। यदि संपर्क करने वाला व्यक्ति करीबी परिचित था, तो वह कौन था और किसके निर्देश पर बातचीत हुई, इसेे भी नहीं बताया गया।”

दिल्ली बीजेपी प्रमुख ने आगे कहा कि जब भी आतिशी या उनकी पार्टी को राजनीतिक परिस्थितियों में घेरा गया, उन्होंने कानून तोड़ने या नेताओं की गिरफ्तारी की कहानियां सुनाईं।

सचदेवा ने कहा,“यह हाल ही में दो बार किया गया है, लेकिन कोई सबूत नहीं दिया गया है। आतिशी द्वारा लगाए गए आरोप भाजपा, उसके नेतृत्व और उसके कार्यकर्ताओं की छवि को खराब करते हैं। इसलिए हमने आतिशी को मानहानि का नोटिस दिया है।”
 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment