संजय सिंह की पत्नी ने कहा,जब तीनों भाई जेल से बाहर आएंगे तब मनेगा जश्न

Last Updated 02 Apr 2024 06:10:25 PM IST

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को जमानत मिलने पर उनकी पत्नी अनीता ने कहा कि खुशी अभी अधूरी है। उन्होंने कहा कि यह जश्न मनाने का सही समय नहीं है।


राज्यसभा सांसद संजय सिंह, उनकी पत्नी अनीता

सुप्रीम कोर्ट से मंगलवार को संजय सिंह को जमानत मिलने पर पत्नी ने कहा कि जब तक मेरे तीनों भाई अरविंद, मनीष सिसौदिया और सत्येन्द्र जैन हिरासत से बाहर नहीं आ जाते, यह खुशी अधूरी है। हम जश्न नहीं मना रहे हैं। यह सत्य की जीत है। मुझे न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा था। यह संघर्ष लंबा है और जारी रहेगा। संजय सिंह के जेल से बाहर आने के सवाल पर पत्नी अनीता ने कहा कि वह (संजय सिंह) कल तक बाहर आ जाएंगे। इसके अलावा शराब घोटाले में अपने शीर्ष नेताओं के फंसने से आप की राजनीति उथल-पुथल के सवाल का जवाब देते हुए अनीता सिंह ने कहा कि आप की राजनीति को कोई खतरा नहीं है। मेरे भाई जेल से बाहर आएंगे। हम अब उनका इंतजार कर रहे हैं।

वहीं संजय सिंह की मां ने कहा कि मुश्किलें कम हो जाएंगी। ऊपर वाला है। हम खुश हैं, हम इसी का इंतजार कर रहे थे। हम सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद देते हैं। मेरा बेटा निर्दोष है। उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाना चाहिए था, लेकिन मुझे खुशी है कि उन्हें जमानत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट ने शराब घोटाले में आप सांसद संजय सिंह को जमानत देते हुए कहा कि आप नेता अपनी राजनीतिक गतिविधियां जारी रख सकते हैं, लेकिन मामले के संबंध में कोई बयान नहीं दे सकते। पीठ ने कहा कि संजय सिंह पूरे मुकदमे के दौरान जमानत पर बाहर रहेंगे और जमानत के नियम और शर्तें विशेष अदालत द्वारा तय की जाएंगी।

 

 

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment