दिल्ली में दम घुटने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

Last Updated 14 Jan 2024 02:37:52 PM IST

दिल्ली में एक घर में कोयले की अंगीठी से निकलने वाले धुएं से दम घुटकर एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पति-पत्नी और दो नाबालिग बच्चे शामिल हैं।


दिल्ली में दम घुटने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि मृतकों की पहचान बिहार के जिला मुंगेर निवासी राकेश उर्फ दीनानाथ (40), उनकी पत्नी ललिता (38) और उनके बच्चे पीयूष (8) तथा सनी (7) के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, रविवार सुबह करीब 7 बजे अलीपुर थाने में फोन पर जानकारी मिली कि खेरा कलां में एक व्यक्ति बेहोश पड़ा है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीसीआर वैन और स्थानीय कर्मचारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। वहां पहुंचने पर पता चला कि कमरा अंदर से बंद है। शीशा तोड़कर खिड़की खोली गई और बाद में दरवाजा भी खोला गया। कमरे के अंदर अंगीठी जल रही थी और चार लोग बेहोश मिले।

शुरुआती जानकारी से पता चला है कि सभी चारों व्यक्तियों की मौत दम घुटने से हुई। क्राइम टीम और फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) टीम द्वारा अपराध स्थल (एसओसी) का गहन निरीक्षण किया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए बीजेआरएम अस्पताल में पहुंचाया गया है। अधिकारी ने कहा मामले की जांच की जा रही है।

इससे पहले, रविवार को ही दो नेपाली नागरिक मृत पाए गए थे। पुलिस ने कहा था कि उनकी मौत पश्चिम दिल्ली के एक घर के सर्वेंट क्वार्टर में अंगीठी (कोयला ब्रेज़ियर) के कारण दम घुटने से हुई। मृतकों की पहचान नेपाल के लुंबिनी के रहने वाले राम बहादुर उर्फ सोम बहादुर (57) और अभिषेक (22) के रूप में हुई।

 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment