सांसद गौतम गंभीर को फिर मिली धमकी

Last Updated 29 Nov 2021 01:57:15 AM IST

सांसद गौतम गंभीर को एक बार फिर से धमकी दी गई। बताया जाता है कि पिछले छह दिन में तीसरी बार उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है।


सांसद गौतम गंभीर

पुलिस इस बाबत छानबीन कर रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर को ‘आईएसआईएस कश्मीर’ ने जान से मारने की एक बार फिर शनिवार देर रात धमकी दी।

पुलिस का कहना है कि गौतम गंभीर को आईएसआईएस कश्मीर ऐट-द-रेट याहू डॉटकॉम’ से शनिवार देर रात एक बजकर 37 मिनट पर एक ईमेल मिला, जिसमें लिखा है, आपकी दिल्ली पुलिस और आईपीएस (भारतीय पुलिस सेवा) की अधिकारी श्वेता चौहान (पुलिस उपायुक्त) उनका कुछ नहीं उखाड़ सकतीं। हमारे जासूस पुलिस में भी हैं। हमें आपके बारे में पूरी जानकारी मिल रही है।

इस संबंध में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें ई-मेल की विषय वस्तु प्राप्त हो गई है। मामले की जांच की जारी है। गौतम गंभीर को मंगलवार और बुधवार को भी इसी प्रकार की धमकियां मिली थीं। गौतम गंभीर के निजी सचिव गौतम अरोड़ा द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार सांसद को मंगलवार रात नौ बजकर 32 मिनट पर उनकी आधिकारिक ई-मेल आईडी पर जान से मारने की पहली धमकी दी गई।

यह ई-मेल आईएसआईएस कश्मीर ने भेजा था, जिसमें लिखा था, हम आपको और आपके परिवार को जान से मार देंगें। इस पर पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद, जिला पुलिस ने गंभीर की निजी सुरक्षा और उनके राजेंद्र नगर इलाके में स्थित आवास के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।’’ 

इसके तुरंत बाद पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने गूगल को पत्र लिखकर उस ईमेल आईडी के संचालक समेत अन्य संबंधित जानकारी मांगी, जिससे कथित धमकी भरे मेल भेजे गए थे। पुलिस ने बताया कि पुलिस उपायुक्त को फोन पर जानकारी दी गई कि गौतम गंभीर को बुधवार दोपहर दो बजकर 32 मिनट पर इसी ई-मेल आईडी से दूसरी बार धमकी दी गई।

शिकायतकर्ता ने बताया कि दूसरे ई-मेल में गंभीर के आवास का एक वीडियो भी संलग्न था।  दूसरे ई-मेल में कहा गया, हम आपको जान से मारना चाहते थे, लेकिन आप कल बच गए। यदि आपको अपने परिवार की जान प्यारी है, तो राजनीति और कश्मीर के मामले से दूर रहिए।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment