दिल्ली: जूता फैक्ट्री में भीषण आग, दमकल की 33 गाड़ियां मौके पर मौजूद, कुछ मजदूरों के फंसे होने की आशंका

Last Updated 21 Jun 2021 01:19:06 PM IST

दिल्ली के उद्योग नगर में सुबह एक जूता फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की 33 गाड़ियां मौके पर पहुंच आग बुझाने की कोशिश कर रही है।




जूता फैक्ट्री में भीषण आग, मौके पर दमकल की 33 गाड़ियां

फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आस पास मौजूद फैक्ट्रियों में भी आग फैल गई है, जिसके बाद दमकल कर्मियों के सामने आग बुझाने के लिए एक बड़ी चुनौती बनी हुई है। (13:05)

फिलहाल अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है लेकिन फैक्ट्री में लगी से 5 से 6 मजदूर फंसे होने की बात कही जा रही है। इसके अलावा अभी आग लगने की वजह पता नहीं चल सकी है।

दमकल विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, 8 बजकर 27 मिनट पर फैक्ट्री में भीषण आग लगी, मौके पर दमकल विभाग की 33 गाड़ियां आगे बुझाने का प्रयास कर रहीं है। जिस फैक्ट्री में आग लगी उसके कारण अब आस पडोस की फैक्ट्री में भी आग पहुंच गई है। फैक्ट्री में 5 से 6 मजदूर फसे होने की सूचना मिल रही है जिन्हें भी बचाने का प्रयास किया जा रहा है।

इसके बाद आसपास के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। जिनके अपने इस आग में फंसे हुए है, उनके परिजनों का मौके पर पहुंचने का सिलसिला जारी है। मौके पर चारो ओर चीख पुकार मची हुई है। वहीं आग लगने के कारण बादलों में काला धुंआ छाया हुआ है।

इस बीच मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के अधिकारियों के अलावा पुलिस विभाग के आला अफसर मौके पर मौजूद है। उम्मीद जताई जा रही है कि आग पर जल्द काबू पा लिया जाएगा।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment