दरियागंज में क्राइम ब्रांच के दफ्तर में चाय पिलाने वाले को कोरोना

Last Updated 14 May 2020 04:45:36 AM IST

दरियागंज स्थित कोतवाली क्राइम ब्रांच के दफ्तर में पुलिस अधिकारियों व जवानों को चाय पिलाने वाले युवक के कोरोना संक्रमित होने से महकमे में हड़कंप मच गया है।


दिल्ली में क्राइम ब्रांच के दफ्तर में चाय पिलाने वाले को कोरोना

वरिष्ठ अधिकारियों और दो यूनिट के कर्मचारियों को क्वारेंटाइन कर दिया गया है। पीड़ित युवक क्राइम ब्रांच के दफ्तर में ग्राउंड फ्लोर पर स्थित कैंटीन में काम करता है। पास में ही डीएम ऑफिस है। कैंटीन में डीएम ऑफिसकर्मी और एलएनजेपी व मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर भी खाना खाने के लिए आते हैं। सूत्रों के मुताबिक लगभग 200 लोगों को क्वारेंटाइन किया गया है।
डीएम के ड्राइवर के बाद चाय वाले का हुआ था टेस्ट : सूत्रों के मुताबिक मध्य जिले की डीएम के ड्राइवर को एक मई को कोरोना संक्रमण का पता चला था। इसके बाद डीएम साहिबा ने खुद को क्वारेंटाइन कर लिया। सूत्रों के मुताबिक ड्राइवर अक्सर कैंटीन में चाय लेने के लिए आता था। इसके बाद चाय वाले का भी कोरोना टेस्ट कराया गया। शुक्रवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

टेस्ट में देरी पर पुलिसकर्मिंयों में रोष :  दरियागंज कोतवाली स्थित क्राइम ब्रांच के दफ्तर में एसआईयू, नारकोटिक्स और साइबर सेल यूनिट में करीब सौ पुलिसकर्मी काम करते हैं। डीसीपी राजेश देव, तीनों यूनिट के एसीपी व इंस्पेक्टर्स का ऑफिस इसी बिल्डिंग में हैं। चाय वाले को कोरोना के बाद पुलिसकर्मिंयों में इस बात को लेकर रोष है कि उनका कोरोना टेस्ट समय पर नहीं किया जा रहा है। पुलिसकर्मिंयों का कहना है कि उनके वरिष्ठ अधिकारी तो उनके लिए बेहतर कर रहे हैं, लेकिन निचले स्तर पर ठीक से काम नहीं हो रहा है। तीन दिन से चक्कर काटने के बावजूद टेस्ट नहीं हो रहा।

सहारा न्यूज ब्यूरो
New Delhi


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment