दक्षिण दिल्ली में महिला डॉक्टरों के साथ मारपीट करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

Last Updated 09 Apr 2020 11:27:07 AM IST

राष्ट्रीय राजधानी के दक्षिणी दिल्ली स्थित गौतम नगर इलाके में दो महिला डॉक्टरों पर कथित हमले से संबंधित घटना के सिलसिले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।


दक्षिण दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अतुल ठाकुर ने कहा, "42 वर्षीय आरोपी व्यक्ति को 8 अप्रैल की देर रात के गिरफ्तार किया गया।"

घटना बुधवार रात करीब 9 बजे की है। व्यक्ति पर आरोप है कि उसने कथित तौर पर सफदरजंग अस्पताल की दो महिला रेजिडेंट डॉक्टरों पर कोविड-19 महामारी को फैलाने का आरोप लगाते हुए उनपर हमला कर दिया।

सफदरजंग अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. मनीष ने आईएएनएस से कहा, "दोनों डॉक्टर इमरजेंसी वार्ड में तैनात हैं। रात के लगभग 9 बजे, जब वे सब्जियां खरीद रही थीं, तो एक व्यक्ति ने उन्हें कहा कि वह कोरोनोवायरस फैला रही हैं और उन्हें यहां से हट जाना चाहिए।"

उन्होंने बताया, "व्यक्ति ने कहा कि तुम अस्पताल से आई हो और कोरोनावायरस फैला रही हो, जब डॉक्टरों ने इस बात का विरोध कर अपनी ओर से तर्क दिया, तो व्यक्ति ने उन्हें थप्पड़ मारा और उनके हाथ मरोड़ दिए। स्थानीय निवासी जब तक महिला डॉक्टरों की मदद के लिए वहां आए, आरोपी वहां से भाग चुका था।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment