यूरीन भरी बोतलें मिलने तथा डॉक्टर व नर्सिग स्टाफ पर थूक फेंकने पर दो केस दर्ज

Last Updated 09 Apr 2020 05:41:58 AM IST

तब्लीगी जमात से जुड़े कोरोना संक्रमितों की बदतमीजी लगातार जारी है। द्वारका सेक्टर-16 में यूरीन से भरी दो बोतलें मिलने पर हड़कंप मच गया।


यूरीन भरी बोतलें मिलने तथा डॉक्टर व नर्सिग स्टाफ पर थूक फेंकने पर दो केस दर्ज

इसके अलावा बक्करवाला क्वारंटीन सेंटर में डॉक्टर व र्नसंिग स्टाफ पर थूक फेंकने का मामला सामने आया है। दोनों मामलों में केस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को द्वारका क्वारंटीन सेंटर के पास यूरीन भरी दो बोतल मिलीं। जिला उपायुक्त ने पुलिस को जांच के आदेश देते हुए दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए कहा है। द्वारका सेक्टर-16 बी स्थित क्वारंटीन सेंटर के पास यूरीन की बोतलें मिलने के बाद इस बारे में अज्ञात लोगों के खिलाफ द्वारका नॉर्थ थाने में सेक्शन 269/270 के तहत मामला दर्ज किया गया है।  सिविल डिफेंस के लोगों ने क्वारंटीन सेंटर के फ्लैट नंबर 109, 110, 111 और 112 में रहने वाले जमातियों पर यहां यूरीन भरकर बोतलें रखने का शक जताया है। उनका कहना है कि अन्य लोगों में कोरोना फैलाने के लिए ऐसा किया गया है।

इसी प्रकार बक्करवाला में डॉक्टर तथा नर्सिंग स्टाफ पर थूक फेंक दिया गया। इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई। केस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इससे पहले मरकज से कोरोना के संदेह में नरेला क्वारंटीन सेंटर में शिफ्ट किए गए दो जमातियों ने अपने कमरे के बाहर ही शौच किया। सूत्र बताते हैं कि स्टॉफ वहां पहुंचा तो आरोपियों ने उनसे बदसलूकी की।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment