निजामुद्दीन मामला : मरकज सील, साद की तलाश

Last Updated 02 Apr 2020 06:00:06 AM IST

निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जमात के मरकज (केन्द्र) की लापरवाही के मामले में क्राइम ब्रांच मरकज के प्रमुख मौलाना साद समेत सात लोगों की तलाश कर रही है।


निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जमात के मरकज

क्राइम ब्रांच का कहना है कि एक दर्जन टीमें दिल्ली तथा देश के अन्य राज्यों में छापेमारी कर रही हैं। आशंका है कि की फरार आरोपी भी कोरोना संक्रमित हो सकते हैं।

पुलिस के अनुसार मंगलवार शाम निजामुद्दीन थाने के एसएचओ मुकेश वालिया के बयान पर क्राइम ब्रांच ने केस दर्ज किया। यह एफआईआर दर्ज करने के बाद इसकी जांच रोहिणी सेक्टर-14 स्थित क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मिंयों द्वारा की जा रही है।

उक्त मामले में तब्लीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद के अलावा छह अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया है। इनके नाम डॉक्टर जीशान, मुफ्ती शहजाद, मोहम्मद शफी, यूनुस, मोहम्मद सलमान और मोहम्मद अशरफ हैं।

बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी मौलाना साद बीते तीन दिनों से लापता हैं। इस मामले के सामने आने के बाद से वह अपने घर पर नहीं हैं। उसका घर निजामुद्दीन तथा जाकिरनगर में है। आशंका जताई गई कि सारे आरोपी कहीं भूमिगत हो गए हैं।

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मरकज में रविवार से चल रहे ऑपरेशन को बुधवार सुबह खत्म कर लिया गया है। यहां से कुल 2361 लोगों को बाहर निकाला गया है और मरकज को पूरी तरह से सील कर दिया गया। अब यहां किसी को भी आने-जाने की इजाजत नहीं है।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment