गार्गी कॉलेज छेड़छाड़ : घटना के खिलाफ डीयू में सैकड़ों विद्यार्थियों ने किया मार्च

Last Updated 14 Feb 2020 04:29:46 PM IST

दिल्ली विश्वविद्यालय के नार्थ कैम्पस में शुक्रवार को सैकड़ों विद्यार्थियों ने सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों और गार्गी कॉलेज में पिछले हफ्ते छेड़छाड़ का सामना करने वाली छात्राओं से एकजुटता प्रदर्शित करते हुए एक मार्च निकाला।


गार्गी कॉलेज(फाइल फोटो)

मार्च के दौरान विद्यार्थी विश्वविद्यालय परिसर में कई स्थानों पर रूके, जहां उन्होंने ‘आजादी’ और ‘इंकलाब जिंदाबाद’ के नारे लगाए।     

इस मार्च का आयोजन ‘वेलेंटाइन डे’ के अवसर पर किया गया ताकि यह संदेश दिया जा सके कि किस तरह से एकजुटता और प्रेम नफरत का जवाब हो सकता है।     

गौरतलब है कि दक्षिण दिल्ली स्थित गार्गी कॉलेज में छह फरवरी को सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान कुछ व्यक्तियों के एक समूह ने कॉलेज परिसर में घुस कर छात्राओं से छेड़छाड़ की थी।

दिल्ली उच्च न्यायालय ने सोमवार को गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के मामले की जांच सीबीआई से कराने की अधिवक्ता एम.एल.शर्मा की याचिका पर सुनवाई करने पर सहमत हो गया।

कोर्ट सोमवार को इस मामले की सुनवाई करेगी। शर्मा ने शुक्रवार को न्यायमूर्ति जी.एस. सिस्तानी और न्यायमूर्ति सी. हरिशंकर की अध्यक्षता वाली खंडपीठ के समक्ष मामले की तत्काल सुनवाई का आग्रह किया।

आईएएनएस/ भाषा
नयी दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment