शाह ने मटियाला विस से भाजपा प्रचार अभियान शुरू किया

Last Updated 23 Jan 2020 09:50:05 PM IST

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को दिल्ली की जनता से पांच साल नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बनाने की अपील करते हुए कहा कि देश की राजधानी को विश्व की सुंदरतम नगरी में शुमार कर देंगे।


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

दिल्ली विधानसभा के आठ फरवरी को होने वाले चुनाव के लिए आज मटियाला विधानसभा से भाजपा के प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए श्री शाह ने कहा कि आपका एक एक वोट तय करेगा कि दिल्ली में श्री मोदी की अगुवाई में काम करने वाली सरकार चाहिये या धरना प्रदर्शन करने वाली सरकार चाहिए। मटियाला से भाजपा के राजेश गहलोत उम्मीदवार हैं।     

उन्होंने कहा कि पांच साल पहले चुनाव के समय अरविंद केजरीवाल के वादों के झांसे में आकर भारी बहुमत दे दिया आप वादा भूल गए लेकिन न हम भूले हैं न दिल्ली की जनता भूली है और इस बार गुमराह नहीं होने वाले हैं। उन्होंने कहा कि न तो दिल्ली में एक हजार स्कूल बने न 20 कॉलेज। पन्द्रह लाख सीसीटीवी की जगह 20-25 हजार लगाए। पांच हजार बसें लानी थीं केवल 300 आई। 

गृह मंत्री ने मतदाताओं से दिल्ली में एक मौका श्री मोदी को देने की अपील करते हुए कहा कि अगले पांच साल में दिल्ली को विश्व की सुंदरतम राजधानी की श्रेणी में ला दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि अन्ना के लोकपाल के आंदोलन की सीढ़ी चढकर मुख्यमंत्री बने श्री केजरीवाल पांच साल में लोकपाल को भूल गये। श्री शाह ने कहा कि श्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मिलकर गंगा को साफ कर पूरे देश में स्वच्छ जल उपलब्ध करा रहे हैं किंतु पिछले पांच सालों में यमुना नदी और गंदी हुई है तथा दिल्ली के लोग सबसे गंदा पानी पीने को मजबूर हैं।     



गृह मंत्री ने कश्मीर में अनुच्छे 370 को हटाने को लेकर राहुल गांधी के खून खराबा की चेतावनी पर कहा कि श्री मोदी ने यह काम आराम से कर दिखाया।

वार्ता
नयी दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment