दिल्ली : जहांगीरपुरी में महिला व उसके बेटे की हत्या

Last Updated 22 Jan 2020 02:04:29 AM IST

जहांगीरपुरी इलाके में धारदार हथियार से हमला कर विधवा महिला और उसके 12 साल के बेटे की हत्या कर दी गई।


मृतका पूजा (36) व बेटा हर्ष उर्फ हषिर्त (12) का फाइल फोटो)

मृतका का नाम पूजा (36) व उसके बेटे का नाम हर्ष उर्फ हषिर्त (12) है। मंगलवार सुबह घर से बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बंद फ्लैट से महिला व उसके बेटे का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हत्या में किसी परिचित का हाथ होने की आशंका जताई है और केस दर्ज कर रंजिश, लूटपाट व अवैध संबंध आदि दृष्टिकोणों से मामले की छानबीन कर रही है।
पूजा अपने बेटे के साथ जहांगीरपुरी स्थित के-ब्लाक के एक फ्लैट में रहती थी। उसके पति राजू की ढाई साल पहले मौत हो गई थी। जहांगीरपुरी बी-ब्लाक में पूजा के मायके वाले भी रहते हैं। पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह दस बजे फ्लैट के ऊपर रहने वाले एक युवक को नीचे उतरते समय बदबू महसूस हुई। उसने पुलिस और पूजा के भाई बंटी को इसकी जानकारी दी। पुलिस जब फ्लैट में दाखिल हुई तो एक कमरे में हर्ष का खून से लथपथ शव बेड पर पड़ा था। दूसरे कमरे का ताला तोड़ा तो पूजा का शव फर्श पर पड़ा था।  पुलिस को आशंका है कि हत्या दो या तीन दिन पहले की गई होगी।
पूजा की पीठ पर धारदार हथियार से हमला किया गया था, जबकि हर्ष का गला रेता गया था। जिस तरह से वारदात हुई है उससे लग रहा है कि हमलावर पूजा की जान पहचान का होगा। उसने पहले पूजा की पीठ पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या की होगी और फिर कमरे में ताला लगाकर दूसरे कमरे में सो रहे उसके बेटे की गला रेतकर हत्या कर दी होगी।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment