यूजीसी के संयुक्त सचिव के बेटे से लूटपाट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

Last Updated 23 Sep 2019 01:06:34 PM IST

नोएडा पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटे हुए लैपटॉप, मोबाइल फोन, हार्ड डिस्क बैग आदि बरामद किए गए हैं।


नोएडा पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटे हुए लैपटॉप, मोबाइल फोन, हार्ड डिस्क बैग आदि बरामद किए गए हैं।

पकड़े गए तीन बदमाशों में से दो ऐमजॉन कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय हैं, जबकि एक बस चालक है।

बदमाशों ने बीते शुक्रवार को ही एक घटना को अंजाम दिया था।

थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष धम्रेंद्र शर्मा ने सोमवार को बताया कि सेक्टर 72 में रहने वाले विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) में संयुक्त सचिव सुरेंद्रं सिह के बेटे अनुज गोस्वामी शुक्रवार रात को सेक्टर 72 के पास अपनी कार लेकर खड़े थे। तभी वहां तीन बदमाश आए। शर्मा के अनुसार, बदमाशों ने उन्हें पीटा, हथियार दिखा कर कार में बंधक बनाया और नोएडा तथा गाजियाबाद की सड़कों पर करीब 4 घंटे तक घुमाते रहे।

थाना प्रभारी ने बताया कि बदमाशों ने गाजियाबाद में स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप पर कार में पेट्रोल भरवाया। वहां पर कार खराब हो गई तब बदमाश अनुज के पास रखा लैपटॉप, मोबाइल फोन, नकदी व अन्य सामान लूट कर भाग गए। 

थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले की शिकायत पीड़ित ने शनिवार देर रात को पुलिस से की। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज एक सूचना के आधार पर घटना को अंजाम देने वाले सूरज पाल सिह, अमन तथा मनीष सिह को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि बदमाशों के पास से लूटा हुआ एक लैपटॉप, हार्ड डिस्क, अनुज की कार की आरसी, बैग तथा अन्य सामान बरामद किया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में अमन बस चालक है, जबकि सूरज तथा मनीष ऐमजॉन कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय हैं। पूछताछ के दौरान बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूटपाट की कई सनसनीखेज वारदातें करना स्वीकार किया है

 

आईएएनएस/भाषा
नोएडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment