मोदी के काम में अच्छाई खोजना ‘भूसे के ढेर में सूई खोजने’ जैसा : खुर्शीद

Last Updated 01 Sep 2019 04:23:12 PM IST

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काम में अच्छाई खोजना ‘भूसे के ढेर में सूई खोजने’ जैसा है।


कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद

गौरतलब है कि हाल ही में कांग्रेस के कुछ नेताओं ने कहा था कि अगर प्रधानमंत्री कुछ अच्छा करते हैं तो उनके काम की तारीफ भी होनी चाहिए।     

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि देश जिस तरह से चल रहा है कांग्रेस उसे लेकर बहुत चिंतित है।     

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने हाल ही में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रशासनीक मॉडल में सबकुछ खराब ही नहीं है, और उनके द्वारा किए गए काम को स्वीकार नहीं करने और हमेशा उनकी आलोचना करते रहने से कुछ नहीं होने वाला।     

कांग्रेस के अन्य नेताओं शशि थरूर और अभिषेक मनु सिंघवी ने इस टिप्पणी को लेकर जयराम रमेश का साथ दिया था और कहा था कि सही काम करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ भी होनी चाहिए।     

खुर्शीद ने रविवार को पीटीआई से कहा कि मेरी नजर में, मोदी द्वारा किए गए अच्छे काम को खोजना ‘भूसे के ढेर में सूई खोजने’ जैसा है।     

मोदी की हमेशा आलोचना नहीं करने की रमेश और अन्य नेताओं की टिप्पणी के संबंध में पूर्व केन्द्रीय मंत्री खुर्शीद ने कहा कि वह किसी को सीधे-सीधे जवाब नहीं देना चाहते हैं क्योंकि उससे और भ्रम पैदा होगा।     



खुर्शीद ने कहा कि रमेश ने वह कहा जो वह कहना चाहते थे। हम सभी चीजों को उसी हिसाब से देखते हैं जो हमारे लिए सही होता है। ‘‘जैसा कि मैंने कहा, मेरे लिए मोदी के काम में अच्छाई खोजना ‘भूसे के ढेर में सूई खोजने’ जैसा होगा।’’

भाषा
नयी दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment