दिल्ली में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर एलजी से मिलीं शीला

Last Updated 28 Jun 2019 06:02:55 AM IST

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती शीला दीक्षित के नेतृत्व में प्रदेश कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल वृहस्पतिवार को उपराज्यपाल से मिलकर राजधानी की बिगड़ती कानून व्यवस्था में उनसे तुरंत हस्तक्षेप करने की मांग की।


राजधानी में कानून व्यवस्था आदि मुद्दे को लेकर उपराज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात करता दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी का प्रतिनिधिमंडल। फोटो : सहारा न्यूज ब्यूरो

श्रीमती शीला दीक्षित ने कहा कि पिछले कुछ सप्ताह से दिल्ली में लगातार जघन्य अपराध हो रहे है, जिनमें से कुछ तो दिल को दहलाने वाले हैं जबकि पुलिस मूक दर्श बनी हुई है। प्रदेश कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने उपराज्यपाल को एक ज्ञापन भी सौंपा, जिसमें राजधानी में हाल के सप्ताह में हो रहे जघन्य अपराधों का विवरण, दर्जनों से अधिक हत्याऐं और अनेक गोलीबारी, झपटमारी और डकैती की घटनाओं की जानकारी है, जिसके  कारण दिल्ली रहने के लिए असुरक्षित हो गई है। काग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने उपराज्यपाल से दिल्ली को नागरिकों के रहने लायक सुरक्षित बनाने के लिए शीघ्र उचित कदम उठाने की अपील की।

शीला दीक्षित ने कहा कि अनिल बैजल ने राजधानी दिल्ली की चिंताजनक बिगड़ती कानून व्यवस्था पर प्रतिनिधिमंडल की बातों को ध्यानपूर्वक सुना, वे खुद भी इस बारे में चिंतित थे।  उन्होंने कहा कि उपराज्यपाल ने यह वादा किया है कि वे शीघ्र ही कानून व्यवस्था पर नियंत्रण करके सभी के सहयोग से दिल्ली का अपराधिक चेहरा बदलकर इसे बेहतर बनाऐंगे।

उन्होंने बताया कि उपराज्यपाल ने यह आश्वासन दिया है कि जहां कहीं भी कानून व्यवस्था कमजोर है, वहां सुधार करने के लिए उचित कदम उठाए जा रहे हैं और शीघ्र ही कानून व्यवस्था में सुधार होंगे। 

प्रतिनिधिमंडल में श्रीमती शीला दीक्षित के साथ कार्यकारी अध्यक्ष हारु न यूसूफ, राजेश लिलोठिया, पूर्व मंत्री डा. एके वालिया, मंगतराम सिंघल, रमाकांत गोस्वामी, डा नरेन्द्र नाथ, डा किरण वालिया, प्रदेश प्रवक्ता जितेन्द्र कुमार कोचर और पूर्व विधायक प्रहलाद सिंह साहनी  थे।

 

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment