संपत्ति विवाद में पिता की हत्या कर किए 50 टुकड़े

Last Updated 23 May 2019 01:13:40 AM IST

फर्श बाजार इलाके में दिल-दहला देने वाली वारदात में एक बेटे ने पिता की हत्या के बाद शव के पचास से अधिक टुकड़े कर दिए। शब के टुकड़े एल्युमिनियम फॉयल में लपेटकर चार बैग में रखकर ठिकाने लगाते समय पुलिस ने उसे व उसके एक दोस्त को उसका साथ देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।


मृतक संदेश अग्रवाल (file photo)

पकड़े गए दोनों आरोपियों के नाम अमन अग्रवाल (22) और आयुष (23) हैं। आयुष अमन को दोस्ता बताया जाता है।

फिलहाल पुलिस ने टुकड़ों में मिला शव पोस्टमार्टम के लिए सब्जी मंडी मोर्चरी भेज दिया है, जबकि शुरुआती जांच के बाद पुलिस को पता चला है कि मृतक संदेश अग्रवाल (50) का पिछले कुछ सालों से अपनी पत्नी व बच्चों से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। आशंका व्यक्त की जा रही है कि इसी विवाद के चलते इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया गया।

पुलिस ने बताया कि संदेश अग्रवाल परिवार के साथ 522, बड़ा बाजार, शाहदरा में रहता था। उसके परिवार में पत्नी कंचन अग्रवाल, बेटी साक्षी (25), बेटे अमन अग्रवाल (22) और आयुष अग्रवाल (17) हैं। मकान के ग्राउंड फ्लोर पर संदेश अपनी कॉस्मेटिक की दुकान चलाता था, जबकि ग्राउंड फ्लोर पर ही एक अन्य दुकान में संदेश का बेटा अमन फुकरे नाम से अपनी खाने-पीने की दुकान चलाता है। सोमवार को दिन में संदेश की पत्नी कंचन, बेटी साक्षी और बेटा आयुष अपने मामा-मामी के साथ घूमने मनाली चले गए।

इस दौरान उनके घर में अमन व संदेश ही रह गए। रात के समय अमन का दोस्त आयुष मिलने आया था। देर रात 11 बजे अमन की अपने पिता से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस झगड़े में अमन ने अपने पिता की गला घोंटकर हत्या कर दी। वारदात के समय आयुष भी वहीं मौजूद था, लेकिन बाद में वह चला गया था। शव ठिकाने लगाने की लिए अमन ने घर में रखे चापड़ से पिता का सिर धड़ से अलग किया। इसके बाद उसके शव के छोटे-छोटे पचास से अधिक टुकड़े कर दिए। इन टुकड़ों को एल्युमिनियम फॉयल में लपेटकर चार अलग-अलग बैग में रख दिया गया।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment