मारपीट मामले में आप विधायक अमानतुल्ला खां समेत पांच के खिलाफ एफआईआर

Last Updated 15 May 2019 05:57:12 AM IST

जामिया थाना क्षेत्र में ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान एक बार फिर विवादों में हैं। पुलिस ने अमानतुल्ला खां व उनके समर्थकों के खिलाफ मारपीट और धमकी देने का मामला दर्ज किया है।




आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान (file photo)

पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिस्वाल ने पुलिस विधायक अमानतुल्ला व उनके समर्थकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323/341/506 के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही है।

पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि 12 मई को ओखला क्षेत्र में मतदान हो रहा था। उस समय पीड़ित रफत खान उर्फ भूरा भी मतदान केंद्र पर जा रहा था। पीड़ित रफत खान का आरोप है कि अमानतुल्ला खां और उसके समर्थकों ने वहां पर रास्ता रोक रखा था और वे किसी को अंदर नहीं जाने दे रहे थे।

पीड़ित जब अंदर जाने का प्रयास करने लगा तो उन लोगों ने उसे भी रोक दिया। इसके बाद धमकी देते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जांच में पता चला है कि पीड़ित पहले आम आदमी पार्टी का ही कार्यकर्ता था और लोकसभा चुनाव में वह आम आदमी पार्टी छोड़ कांग्रेस का समर्थक बन गया।

ओखला के विधायक अमानतुल्ला खां को यह बात नागवार गुजरी। इसके बाद अमानतुल्ला खां और उनके समर्थकों ने रफत खान के साथ मारपीट की। इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने फिरोज, नदीम, शावेज सटला, समीर और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि इस मामले की जांच थाना प्रभारी उपेन्द्र सिंह की निगरानी में सब इंस्पेक्टर कमल को सौंपी गई है। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment