दिल्ली में रोडशो के दौरान हमलावर ने केजरीवाल को थप्पड़ मारा

Last Updated 05 May 2019 12:05:13 AM IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल को यहां एक रोडशो के दौरान एक अज्ञात हमलावर ने थप्पड़ मार दिया।


अरविंद केजरीवाल पर हमला करता हुआ एक अज्ञात व्यक्ति।

केजरीवाल पश्चिम दिल्ली के मोती नगर इलाके में पार्टी उम्मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ के साथ प्रचार कर रहे थे। वह एक रोडशो के लिए जैसे ही एक खुली जीप पर सवार हुए, मरून रंग का टी-शर्ट पहने एक व्यक्ति ने जीप के बोनट पर चढ़कर उन्हें थप्पड़ मार दिया।

आप कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने कथित हमलावर को पकड़ लिया। दिल्ली पुलिस हमलावर से पूछताछ कर रही है।



केजरीवाल की सुरक्षा में सेंध का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी उन पर मिर्च फेंककर, जूता उछालकर और थप्पड़ के जरिये हमले हो चुके हैं।

नवंबर 2018 में एक युवक अपनी समस्या को लेकर मुख्यमंत्री केजरीवाल से मिलने गया था और मिलने के दौरान उसने मुख्यमंत्री पर मिर्च पाउडर फेंक दिया था। इस दौरान केजरीवाल का चश्मा भी टूट गया था।

वर्ष 2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान एक ऑटो ड्राइवर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था। ड्राइवर उन्हें माला पहनाने आया था और इसी दौरान उसने थप्पड़ रसीद कर दिया।

दिसंबर 2014 में उन पर पत्थर से हमला किया गया, लेकिन वह बाल-बाल बच गए थे। इसी हफ्ते एक रैली में उन पर अंडे फेंके गए थे।

पंजाब के लुधियाना में फरवरी 2016 में उनकी कार पर लोहे की रॉड और अंडों से हमला किया गया था, जिसमें कार के शीशे टूट गए थे।

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में ऑड-ईवन फार्मूले के ट्रायल से संबंधित सभा के दौरान एक महिला ने उन पर स्याही फेंककर इसका विरोध किया था।

दिल्ली सचिवालय में अप्रैल 2016 में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान उनकी ओर जूता उछाल कर विरोध जताया गया था।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment