दिल्ली : मायापुरी में सीलिंग करने गई टीम पर पथराव

Last Updated 14 Apr 2019 04:35:04 AM IST

मायापुरी में प्रदूषण फैलाने को लेकर एनजीटी के आदेश पर सीलिंग करने पहुंची टीम पर पथराव के बाद हिंसक झड़प हुई।


मायापुरी में सीलिंग करने गई टीम पर पथराव

इस घटना में एक सहायक पुलिस आयुक्त, एसडीएम, पुलिस जवान समेत कुछ स्थानीय लोग तथा एमसीडी व प्रदूषण विभाग के कुल चौदह लोग घायल हुए। इन लोगों को उपचार के लिए विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि इस बाबत मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस ने बताया कि शनिवार को दिल्ली कैंट के एसडीएम के आदेश पर एमसीडी तथा डीपीसीसी के कर्मी सीलिंग के लिए मायापुरी के कबाड़ मार्केट आए थे। जहां सीलिंग की विरोध कर रही उत्तेजित भीड़ ने पुलिस व सुरक्षा बलों के जवानों पर पथराव शुरू दिया। कई पुलिसकर्मियों को तो गिराकर जमकर पीटा भी गया जबकि कुछ लोगों ने सुरक्षा बलों के  हथियार तक छीन लिए। हालात इस कदर बेकाबू हुए कि पथराव में करीब दर्जन भर से अधिक सरकारी व प्राइवेट वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

जबकि बवाल की सूचना मिलते ही अतिरिक्त सुरक्षा बलों को मौके पर बुलाया गया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने लाठियां भांजकर हालात को किसी तरह काबू में किया। पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने बताया कि करीब एक घंटे चले बवाल के बाद पुलिस व सुरक्षा बलों ने लोगों से शांति की अपील की तब जाकर मामला शांत हुआ। हालांकि देर शाम तक इलाके में तनाव का माहौल था।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment