करोलबाग होटल हादसा : मालिकों के खिलाफ लुकआउट नोटिस

Last Updated 15 Feb 2019 06:44:52 AM IST

करोलबाग के होटल अर्पित पैलेस में 17 लोगों की मौत के जिम्मेदार माने जाने वाले फरार होटल मालिकों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है।


अर्पित पैलेस (file photo)

सूत्रों की मानें तो इस होटल के मालिक के तौर पर रिकार्ड में शुभेंदु गोयल का नाम दर्ज है, लेकिन आशंका है कि शुभेंदु गोयल के स्वामित्व में होटल अभी उसका भाई राकेश गोयल उर्फ पटवारी चला रहा था। क्राइम ब्रांच का कहना है कि होटल मालिक के  तौर पर यह संख्या दो है या अधिक ,यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा लेकिन इस बीच क्राइम ब्रांच की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने बृहस्पतिवार को मौके का मुआयना करते हुए सीन ऑफ क्राइम को रिक्रएट किया।
पुलिस ने बताया कि होटल अर्पित पैलेस के प्रबंधन से जुड़े दो लोगों राजेन्द्र तथा विकास को मध्य जिला पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया था, लेकिन हादसे के तीन दिन बाद भी होटल के वास्तविक मालिक शुभेंदु गोयल व राकेश गोयल के बारे में कोई पता नहीं चलने से उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया। पुलिस के अनुसार राकेश गोयल के मोबाइल की अंतिम लोकेशन दोहा में मिली है। उसके बाद से उसका फोन स्वीच ऑफ है।

इसी तरह शुभेंदु गोयल दिल्ली समेत भारत के किसी अन्य शहर या विदेश में है, उसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है। इतना तय है कि ये दोनों गिरफ्तारी की आशंका के बीच अचानक भूमिगत हो गए हैं। इनके परिजन भी दिल्ली स्थित आवासों से गायब हैं। उनके घर पर पुलिस टीम गई थी, जो बैरंग हो गई। सूत्रों ने बताया कि बृहस्पतिवार दोपहर को मौके पर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम ने होटल अर्पित पैलेस के चप्पे-चप्पे का मुआयना किया और कई तरह के सबूत एकत्र किए। इस दौरान पुलिस टीम होटल के महाप्रबंधक राजेन्द्र तथा होटलकर्मी विकास को रिमांड पर लेकर मौके पर गई थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों से होटल से जुड़ी कई जानकारी हासिल करते हुए होटल में मौजूद एक-एक गेस्ट तथा कर्मियों के बारे में छानबीन की है।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment