दिल्ली में दो कारों की टक्कर के बाद लगी भीषण आग में तीन की मौत

Last Updated 24 Jan 2019 01:32:10 AM IST

आनंद विहार इलाके में स्थित फ्लाईओवर के पास बुधवार देर शाम दो गाड़ियों के बीच हुई टक्कर के बाद भीषण आग लग गई।


हादसे के बाद जली कारें। फोटो : प्रेट्र

इस दौरान आग की चपेट में आकर दोनों गाड़ियों में सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंचीं लेकिन तब तक दोनों गाड़ियां खाक हो चुकी थीं।   टक्कर मारने वाली इको स्पोर्ट्स कार डिवाइडर को पार करते हुए दूसरी ओर से आ रही ओमानी वैन से टकरा गई थी।

डीसीपी मेघना यादव ने बताया बुधवार शाम सवा छह बजे आनंद विहार फ्लाई ओवर के पास  तेज रफ्तार इको स्पोर्ट्स कार ने विपरीत दिशा से आकर मारु ति ओमनी वैन को टक्कर मार दी।  मृतकों की पहचान मुस्तफाबाद निवासी शमशाद (28), कृष्णा नगर निवासी गर्व सहगल (30) व अब्दुल (28)निवासी मुस्ताफाबाद के तौर पर हुई।

इनमें शमशाद और अब्दुल व घायल इमरान (28), वैन में सवार थे। जबकि गर्व सहगल व घायल आकाश जैन (21) ईको स्पोर्ट्स कार में सवार थे। वहीं, इस हादसे में इमरान व आकाश जैन गंभीर रूप से जख्मी हो गए उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। पुलिस मरने वाले युवकों और घायलों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

नहीं मिला बचाने का मौका :  चश्मदीदों का कहना है कि बुधवार देर शाम आनंद विहार इलाके में दोनों वाहनों में टक्कर के बाद वैन और ईको कार में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि सड़क पर जा रहे लोगों को भी कार में फंसे लोगों को बचाने का मौका तक नहीं मिल पाया। वही दूसरी तरफ जिसके चलते तीन लोगों की जल कर दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे के बाद लगा जाम : हादसे के बाद आंनद विहार के आसपास इलाकों में जाम लग गया। पुलिस कर्मियों ने काफी प्रयास के बाद सडक पर लगी भीड़ को हटाया तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।  

 

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment