दिल्ली: कीर्ति नगर फर्नीचर बाजार में लगी आग, झुग्गियाँ भी जलीं

Last Updated 11 Jan 2019 11:29:20 AM IST

पश्चिम दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में फर्नीचर बाजार में एक तीन मंजिला इमारत में गुरूवार देर रात आग लग गई। दमकल विभाग के अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।


पश्चिम दिल्ली में तीन मंजिला इमारत में लगी आग

दिल्ली के कीर्तिनगर फर्नीचर बाजार की एक इमारत में स्थित दुकान में गुरुवार की मध्यरात्रि लगी आग की भयंकर लपटों ने पास की 100 झुग्गियों को भी अपनी चपेट में ले लिया।

अग्निशमन विभाग के सूत्रों के मुताबिक लगभग 0005 बजे एक कॉल आया कि लकड़ी का कच्चा माल रखने वाली तीन मंजिला इमारत में आग लग गई। आग कच्चे मालों तथा लकड़ियों को अपनी चपेट में लेने के साथ-साथ पास की झुग्गी बस्ती में भी फैल गयी तथा करीब 100 झुग्गियों को खाक कर दिया।

आग पर काबू पाने के लिए 30 दमकलों की मदद ली गयी लेकिन उस पर पूरा नियांण करने में चार घंटे की मशक्कत करनी पड़ी हालांकि वातावरण को सामान्य बनाने की प्रकिया जारी है।

इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। घटना के सही कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राष्ट्रीय राजधानी में फर्नीचर के सामानों का गढ़ माने जाने वाले कीर्तिनगर में कई बड़ी-छोटी फर्नीचर की दुकानें हैं। इस बाजार में फर्नीचर तथा इनसे जुड़े लकड़ी के सामानों के कई गोदाम भी स्थित हैं।

वार्ता
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment