पुलिस की लापरवाही से गई युवक की जान

Last Updated 09 Feb 2018 01:36:37 AM IST

थाना नेताजी सुभाष प्लेस क्षेत्र में बुधवार देर रात पुलिस ने सड़क पर दो बेरिकेड लगाकर उनको तार से बांध रखा था. अंधेरा होने के चलते बाइक सवार युवक तार को नहीं देख पाया. इसके चलते उसकी गर्दन तार से कट गई.




मृतक अभिषेक (file photo)

गंभीरावस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की शिनाख्त अभिषेक (22) के तौर पर हुई . पुलिस ने इस बाबत लापरवाही से हुई मौत का मामला दर्ज कर लिया है. शुरुआती जांच के बाद लापरवाही बरतने वाले थाना प्रभारी को लाइन में भेज दिया, जबकि चार कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया.

अभिषेक परिवार के साथ शकूरपुर क्षेत्र में रहता था और डीजे के अलावा कैब चालक था. बुधवार रात वह शादी समारोह में शामिल होने के बाद बाइक से घर लौट रहा था. पुलिस ने एफ ब्लॉक के पास सड़क पर दो बेरिकेड लगा रखे थे.

पुलिसकर्मियों की लापरवाही का आलम यह था कि उन्होंने दोनों बेरिकेड जोड़ने के लिए एक तार लगा रखा था. तार वाली जगह कोई पुलिसकर्मी भी मौजूद नहीं था. अभिषेक वहां पहुंचकर दोनों बेरीकेड के बीच से निकलने का प्रयास करने लगा, लेकिन अंधेरा होने के चलते उसे तार दिखाई नहीं दिया और उसकी गर्दन तार से कट गई.

इसके बाद वह अचेत हो नीचे गिर गया. यह देख वहां मौजूद लोग पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिसकर्मियों के काफी देर तक नहीं पहुंचने के चलते वहां मौजूद लोगों ने गंभीरावस्था में अभिषेक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस की लापरवाही से हुई यह दर्दनाक घटना की जानकारी मिलने के बाद जिला के वरिष्ठ अधिकारी थाने पहुंचे.

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment