Twitter

Facebook

Youtube

RSS

Twitter Facebook
Spacer
समय यूपी/उत्तराखंड एमपी/छत्तीसगढ़ बिहार/झारखंड राजस्थान आलमी समय

20 Nov 2010 12:47:32 AM IST
Last Updated : 20 Nov 2010 12:47:32 AM IST

रिश्वत मांगने की वीडियो बनाने पर मारपीट

रिश्वत मांगने की वीडियो रिकार्डिंग करना रिटायर्ड विंग कमांडर और उनके बेटे के लिए भारी पड़ गया और बवाल हो गया

रजिस्ट्रार ऑफिस में कथित रूप से रिश्वत मांगने की वीडियो रिकार्डिंग करना रिटायर्ड विंग कमांडर और उनके बेटे के लिए भारी पड़ गया। आरोप है कि रजिस्ट्रार ऑफिस के क्लर्क और अन्य कर्मचारियों ने दोनों के साथ मारपीट की और उनका कैमरा तोड़ दिया।

पीड़ित ने महिला क्लर्क को नामजद करते हुए नोएडा के सेक्टर-24 कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिटायर्ड विंग कमांडर वीएस बख्शी नोएडा के सेक्टर-21 में रहते हैं। उनके बेटे गौरव बख्शी ने कुछ माह पहले दूसरी शादी की। दूसरी पत्नी की भी यह दूसरी शादी है। उसके बच्चे हैं जिसे गोद लेने की कानूनी प्रक्रिया के तहत गौरव ने रजिस्ट्रार ऑफिस में रजिस्ट्री कराने के लिए एक माह पहले वकील मधुकर धींगरा से सम्पर्क किया। मधुकर ने कागजात तैयार कराने के एवज में गौरव से 25 हजार रुपए ले लिये।

गौरव ने बताया कि एक माह तक काम नहीं हो पाया तो उसने मधुकर से दोबारा सम्पर्क किया। मधुकर ने कहा कि उसे और रुपए चाहिए क्योंकि रजिस्ट्री ऑफिस में रिश्वत देनी पड़ेगी। रिश्वत की बात सुनकर पिता-पुत्र शुक्रवार को रजिस्ट्री ऑफिस पहुंच गए। उन्होंने क्लर्क सोनू माथुर से इस बारे में बातचीत करनी शुरू की।

साथ ही उन्होंने बातचीत की वीडियो रिकार्डिंग भी शुरू कर दी। इससे नाराज सोनू ने दफ्तर के अन्य कर्मचारियों को बुला लिया। आरोप है कि इन लोगों ने मिलकर गौरव व उसके पिता के साथ मारपीट की और कैमरा तोड़ दिया। बाद में वीएस बख्शी ने कोतवाली सेक्टर-24 में सोनू माथुर व अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Source:PTI, Other Agencies, Staff Reporters
 
 

ताज़ा ख़बरें


लगातार अपडेट पाने के लिए हमारा पेज ज्वाइन करें
एवं ट्विटर पर फॉलो करें |
 


फ़ोटो गैलरी

 

172.31.21.212