MP Poltics : छिंदवाड़ा में कांग्रेस को बड़ा झटका, कई जनप्रतिनिधियों सहित 1500 कार्यकर्ताओं ने थामा BJP का दामन

Last Updated 22 Feb 2024 08:48:22 AM IST

MP Poltics : मध्य प्रदेश की राजनीति में छिंदवाड़ा की पहचान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ (Kamalnath) के गढ़ के तौर पर है।


छिंदवाड़ा में कांग्रेस के 1500 कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

यहां विकास कार्यों की सौगात देने पहुंचे मुख्यमंत्री डाॅॅ. मोहन यादव ने कांग्रेस में बड़ी सेंधमारी की और कई जनप्रतिनिधियों सहित कांग्रेस के डेढ़ हजार कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के समक्ष बुधवार को छिंदवाड़ा में प्रदेश कांग्रेस के महासचिव उज्ज्वल सिंह चौहान, पांढुर्णा नगर पालिका अध्यक्ष संदीप घाटोडे और नगर पालिका के पार्षदों, पांढुर्णा जिले के जनपद सदस्यों व विभिन्न ग्राम पंचायतों के सरपंचों और कांग्रेस के 1500 कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकासोन्मुखी नीति एवं भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को पार्टी का अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया।

इस मौके पर मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा, "कुछ और लोग भाजपा परिवार से जुड़ना चाह रहे हैं, लेकिन अभी नहीं जुड़े हैं। लेकिन आगे चलकर वे हमारे परिवार से जुड़ेंगे, ऐसा हमें विश्‍वास है।

मैं यह बात इसलिए कह सकता हूं कि यह सभी को मालूम है कि अगर कोई प्रदेश और देश का विकास कर सकता है तो वह है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन सरकार ही कर सकती है।"

आईएएनएस
छिंदवाड़ा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment