कांग्रेस विधायक सुतली बम की माला पहनकर पहुंचे मध्य प्रदेश विधानसभा

Last Updated 08 Feb 2024 01:30:23 PM IST

मध्य प्रदेश के हरदा जिले में हुए अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट के बाद कांग्रेस आक्रामक है और हरदा के विधायक आर के दोगुने सुतली बम की माला पहनकर विधानसभा परिसर में पहुंच गए।


कांग्रेस विधायक सुतली बम की माला पहनकर पहुंचे मध्य प्रदेश विधानसभा

हरदा की मगरधा रोड के करीब स्थित बैरागढ़ में मंगलवार की सुबह पटाखा फैक्ट्री में कई विस्फोट हुए और उसके बाद आग भी लग गई। इस हादसे में लगभग आधा सैकड़ा मकान प्रभावित हुए हैं, वही 11 लोगों की मौत हुई है और डेढ़ सौ से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

हरदा के विधायक दोगने हादसे के लिए प्रशासन को जिम्मेदार ठहराते हुए सुतली बम की माला पहनकर विधानसभा परिसर में पहुंचे। उन्हें विधानसभा के अंदर नहीं घुसने दिया गया।

विधायक का आरोप है कि हमारे लोग पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट में मारे गए हैं और यह सब प्रशासनिक अक्षमता के चलते हुआ है। इस मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।

कांग्रेस विधायक सुतली के बम की माला पहनकर सदन के अंदर जाना चाहते थे, मगर सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें रास्ते में ही रोक दिया। उनके गले से सुतली बम की माला सुरक्षाकर्मी ने जबरदस्ती उतार ली।

कांग्रेस विधायक के इस रवैए पर भाजपा विधायक ने सख्त आपत्ति दर्ज कराई है। रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस तमाशा न करे, बल्कि मानवीय आधार पर सरकार जो कर रही है उसमें सहयोग करे। बम की माला पहनना जनप्रतिनिधियों को शोभा नहीं देता।

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment