SDM Nisha Napit murder case : SDM निशा नापित की तकिया से मुंह दबाकर हत्या, पति ने पूछताछ में उगल दिया राज

Last Updated 30 Jan 2024 06:18:07 AM IST

SDM Nisha Napit murder case : मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले के शाहपुरा की एसडीएम (SDM) निशा नापित (Nisha Napit) की हत्या का मामला सामने आया है।


मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले की एसडीएम निशा नापित

एसडीएम निशा नापित की हत्या का खुलासा उनके पति मनीष शर्मा ने पुलिस की गहन पूछताछ के बाद किया।

पहले यह बताया जा रहा था कि निशा की मौत बीमारी या हृदय गति रुकने से हुई थी, लेकिन पूछताछ का बाद पता चला कि उसके पति मनीष शर्मा ने तकिया से मुंह दबाकर हत्या की थी।

पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

डिंडौरी जिले के शाहपुरा की एसडीएम निशा नापित की रविवार की दोपहर मौत हो गई थी और उसका पति मनीष शर्मा मृत अवस्था में उसे लेकर अस्पताल पहुंचा था।

मनीष शर्मा मौत की वजह हार्ट अटैक बता रहा था। मगर, निशा की बहन ने हत्या की आशंका जताई थी। निशा के शव का पोस्टमार्टम किया गया और उसमें हत्या की वजह दम घुटना सामने आया।

इस आधार पर पुलिस ने मनीष से पूछताछ की तो उसने राज उगल दिया। मनीष ने निशा की तकिया से मुंह दबाकर हत्या की थी और साक्ष्य छुपाने के लिए कपड़ों को वाशिंग मशीन में धोकर सुखा भी दिया था।

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसे इस बात के साक्ष्य मिले कि निशा की हृदय गति रुकने से मौत नहीं हुई है बल्कि हत्या की गई है। इस आधार पर पुलिस ने मनीष को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की तो उसने अपना अपराध भी कबूल कर लिया है।

आईएएनएस
डिंडौरी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment