मप्र BJP कारसेवकों के परिवारों को कराएगी अयोध्या में रामलला के दर्शन

Last Updated 21 Jan 2024 08:33:32 PM IST

भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई राज्य के सभी कारसेवकों को परिवार सहित अयोध्या ले जाकर प्रभु श्री रामलला के दर्शन कराएगी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने भोपाल के कोलार के पास ग्राम थुआखेड़ा में कारसेवक अचल सिंह का सम्मान करते हुए कहा कि "वर्ष 1992 में अयोध्या में प्रभु श्रीराम के जन्मस्थान पर बने कलंक के उस ढांचे को मिटाने का कार्य कारसेवकों ने किया था।"


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा, "कारसेवकों ने कहा था कि मंदिर वहीं बनाएंगे, आज उसी स्थान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार 22 जनवरी को अयोध्या के भव्य श्रीराम मंदिर में श्री रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा करने जा रहे हैं और इसके साथ कारसेवकों का संकल्प भी पूरा होने जा रहा है।"

प्रदेशाध्यक्ष ने कारसेवक अचल सिंह और उनके परिवार को अयोध्या में निर्मित भव्य श्रीराम मंदिर की प्रतिकृति भेंटकर सम्मानित करते हुए कहा, "भाजपा प्रदेशभर के कारसेवकों को परिवार सहित अयोध्या में श्रीरामलला के दर्शन कराएगी। छह दिसंबर 1992 को अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि स्थान पर बने कलंक के उस ढांचे को मिटाने का कार्य कारसेवकों ने किया। भोपाल के कारसेवक अचल सिंह भी वर्ष 1992 में अयोध्या के विवादित ढांचे को मिटाने वालों में शामिल थे। अचल सिंह विवादित ढांचे पर चढ़े थे और वहां से गिरे, जिसके बाद से वे चल-फिर नहीं सकते। अचल सिंह का आधा शरीर काम नहीं करता है।"

शर्मा ने कहा, "यह मेरा सौभाग्य है कि आज श्री रामलला की कारसेवा में गए अचल सिंह से मिल रहा हूं। आज अचल सिंह का मन गदगद है कि रामलला मंदिर में विराजेंगे। कारसेवकों ने कहा था कि "रामलला हम आएंगे मंदिर वही बनाएंगे", आज मंदिर वहीं बना है।"

इस मौके पर कारसेवल अचल सिंह ने कहा, "हमें बहुत खुशी है कि अयोध्या में भव्य मंदिर में प्रभु श्रीराम विराजमान हो रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी ने कारसेवकों को याद किया।"

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment