Madhya Pradesh News : मध्यप्रदेश के ग्वालियर में BJP विधायक के पुत्र पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

Last Updated 02 Jan 2024 09:11:59 AM IST

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के पिछोर विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित भाजपा विधायक प्रीतम लोधी के बेटे दिनेश लोधी पर ग्वालियर में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।


मध्यप्रदेश के ग्वालियर में BJP विधायक के पुत्र पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 31 दिसंबर की रात को ग्वालियर की पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के रविंद्र यादव ने भाजपा विधायक पुत्र दिनेश लोधी पर स्कॉर्पियो से कुचलने का प्रयास करने का आरोप लगाया।

आरोपी ने उसकी एक्टिवा को टक्कर मारी। मगर, वह बाल-बाल बच गया। घटनाक्रम का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसमें एक स्कॉर्पियो एक्टिवा को टक्कर मार रही है और दोबारा भी घटना को अंजाम देने की कोशिश करती दिखी।

रविंद्र यादव का आरोप है कि वाहन भाजपा विधायक प्रीतम लोधी का बेटा दिनेश लोधी चला रहा था। पीड़ित ने दिनेश की ओर से पूर्व में दी गई धमकी का ऑडियो भी रिकॉर्ड किया और पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया है कि घटना रविवार की रात लगभग 10 बजे की है, जिसमें आरोपी ने अपनी कार से टक्कर मारकर शिकायतकर्ता पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की थी, इतना ही नहीं उसके मकान को भी क्षतिग्रस्त करने की कोशिश की, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

आईएएनएस
ग्वालियर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment