चुनाव में टिकट की मांग को लेकर आकाश विजयवर्गीय का BJP ऑफिस पर प्रदर्शन

Last Updated 29 Sep 2023 10:34:33 AM IST

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और मौजूदा पार्टी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने गुरुवार को यहां पार्टी मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने मांग की कि उन्हें भी पिता के साथ आगामी विधानसभा चुनाव में उतारा जाए।


आकाश विजयवर्गीय के लगभग 100 समर्थक इंदौर से तीन बसों में भोपाल आए और उनके समर्थन में नारे लगाते हुए भाजपा मुख्यालय में घुस गए और मांग की कि उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव के लिए टिकट दिया जाना चाहिए।

सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि समर्थकों के एक समूह ने केंद्रीय मंत्री और राज्य चुनाव प्रभारी भूपेन्द्र यादव से मुलाकात की और कहा कि आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर के लोगों की सेवा की है और उन्हें फिर से टिकट दिया जाना चाहिए।

आकाश विजयवर्गीय इंदौर-3 विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक हैं। पार्टी ने उनके पिता को इंदौर-1 से मैदान में उतारा है।

जिस दिन से भाजपा ने अपनी पहली सूची जारी की है, जिसमें कैलाश विजयवर्गीय और तीन केंद्रीय मंत्रियों- नरेंद्र सिंह तोमर, फग्गन सिंह कुलस्ते और प्रह्लाद पटेल का नाम शामिल है, आकाश विजयवर्गीय के समर्थकों में नाराजगी शुरू हो गई है।

यहां तक कि कैलाश विजयवर्गीय भी खुलेआम कह चुके हैं कि उनकी विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्‍छा नहीं थी, चूंकि पार्टी ने पिता को टिकट दे दिया है, इसलिए संभावना है कि उनके बेटे को टिकट नहीं मिलेगा।

मध्य प्रदेश की कुल 230 विधानसभा सीटों के लिए भाजपा ने अब तक 79 उम्मीदवार उतारे हैं, जबकि कांग्रेस ने अभी तक अपनी सूची जारी नहीं की है।



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment