P M Modi का भोपाल में होगा रोड शो

Last Updated 25 Jun 2023 06:07:19 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को मध्य प्रदेश के प्रवास पर आ रहे हैं। इस दौरान भोपाल में उनका रोड शो भी होगा।


 प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पार्टी के लिए 26-27 जून बहुत ही महत्वपूर्ण है। प्रधानमंत्री मोदी अपनी अमेरिका की ऐतिहासिक यात्रा पूरी कर भारत आएंगे और उसके बाद उनका पहला दौरा भोपाल का होगा। मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान को मोतीलाल नेहरू स्टेडियम जिसे हमने कुशाभाऊ सभागार के नाम से सुसज्जित किया है। देशभर के 34 राज्यों के बूथों के ऐसे तीन हजार चयनित कार्यकर्ता आएंगे जिन्होंने बूथ सशक्तिकरण अभियान में बड़ा योगदान दिया है।

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री देश के 10 लाख बूथों के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। इस कार्यक्रम का मध्य प्रदेश के 1082 मंडल, 64,100 बूथों के साथ देशभर के सभी मंडलों व बूथों पर प्रधानमंत्री के संवाद का लाइव प्रसारण होगा।  शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री अपने भोपाल प्रवास के दौरान विकास में एक और नई गाथा लिखेंगे। वे मध्य प्रदेश को दो नई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों की सौगात देंगे, जिसमें इंदौर से भोपाल और भोपाल से जबलपुर वंदे भारत एक्सप्रेस शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का भोपाल में रोड शो होगा, जिसकी तैयारियां चल रही हैं। इस रोड शो में मध्य प्रदेश के मन में हैं मोदी का भाव दिखेगा। मध्य प्रदेश की जनता का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमेशा आशीर्वाद रहा है। रोड शो में इस आशीर्वाद की झलक दिखाई देगी। राजधानी में कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री शहडोल जाएंगे, जहां रानी दुर्गावती गौरव यात्रा का समापन करेंगे और आयुष्मान हितग्राहियों को कार्ड का वितरण करेंगे।

प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने बताया कि 26 जून को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भोपाल पहुंचेंगे और स्टेट हैंगर पर कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान के शुरुआती दौर में सबसे पहले मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में मोदी के नौ साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण की योजनाओं पर आधारित प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। प्रदर्शनी में भाजपा के बूथ सशक्तिकरण अभियान की झलक भी दिखेगी। इस प्रदर्शनी स्थल का नाम राजमाता विजयाराजे सिंधिया के नाम पर रखा गया है।



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment