मध्य प्रदेश : एसयूवी के नीचे घसीटकर युवक की मौत

Last Updated 04 Mar 2023 06:21:29 AM IST

मध्य प्रदेश के धार जिले में शुक्रवार को तेज रफ्तार और बेरहमी की एक और भयावह घटना में, नशे में धुत एक एसयूवी चालक ने मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को टक्कर मार दी, लेकिन वह इसके बाद भी नहीं रुका हादसे के बाद एक युवक गाड़ी के नीचे फंस गया और चालक उसे करीब 7 किमी तक घसीटता रहा, युवक की मौके पर ही मौत हो गई।


मध्य प्रदेश : एसयूवी के नीचे घसिटकर युवक की मौत
पुलिस ने कहा कि मोटरसाइकिल में दूसरे व्यक्ति को भी गंभीर चोटें आई हैं और वह अस्पताल में जिंदगी के लिए जंग लड़ रहा है। मृतक की पहचान धार के खलघाट इलाके के रहने वाले अनस खान के रूप में हुई है।
 
पुलिस के मुताबिक, अनस और उसका दोस्त अमजद खान अपनी बाइक से घर लौट रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार बोलेरो ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी।

टक्कर जोरदार होने के कारण बाइक चला रहा अमजद सड़क पर गिरकर घायल हो गया, जबकि पीछे की सीट पर बैठा अनस तेज रफ्तार बोलेरो के नीचे फंस गया। तेज रफ्तार में बोलेरो चला रहे युवक ने हादसे के बाद भी गाड़ी नहीं रोकी।
पुलिस के अनुसार, उसने भागने की कोशिश में अपनी गति बढ़ा दी और वह अनस खान को लगभग सात किमी तक घसीटता रहा, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने कहा कि तेज रफ्तार बोलेरो का चालक नशे में था, हादसे के बाद और युवक की मौत के बाद वह अखाड़ा रोड पर कार छोड़कर भाग गया। मृतक का शव स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।
पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार करने का दावा किया है और जिस गाड़ी को वह चला रहा था उसे भी जब्त कर लिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। वह नशे में था और वाहन में अवैध शराब की तस्करी कर रहा था। हम मामले की जांच कर रहे हैं।
 

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment