जबलपुर के अस्पताल में लगी भीषण आग, कम से कम 10 के मरने की खबर

Last Updated 01 Aug 2022 05:07:50 PM IST

मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर के एक निजी अस्पताल में सोमवार की दोपहर भीषण आग लग गई।


जबलपुर के अस्पताल में लगी भीषण आग

इस आग में कम से कम पांच लोगों के मारे जाने की खबर है लेकिन आधिकारिक तौर पर अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि कुल कितनी मौतें हुई हैं। मिली जानकारी के अनुसार, जबलपुर के दमोह नाका क्षेत्र के शिव नगर में एक अस्पताल स्थित है। इस मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल में अचानक आग लग गई और भगदड़ की स्थिति मच गई। कई लोगों ने खिड़कियों से कूद कर अपनी जान बचाई। सूचना मिलने के बाद राहत और बचाव दल वहां पहुंच गया है।

चश्मदीदों की मानें तो जिस वक्त अस्पताल में आग लगी उस वक्त अस्पताल के आसपास कई लोग थे, मगर किसी को भी ऐसा नहीं लगा कि आग लगी है। लेकिन कुछ ही देर बाद धुआं निकलने लगा और भगदड़ की स्थिति मच गई। कई लोगों ने खिड़की से कूदकर जान बचाई और कई लोगों के हताहत होने की प्रारंभिक सूचना आ रही है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि जबलपुर के न्यू लाइफ अस्पताल में आग से हुई दुर्घटना में अमूल्य जिंदगियों के असमय निधन के समाचार से ह्रदय दुख से भरा हुआ है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी इस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि जबलपुर के एक निजी अस्पताल में आग लगने से कई लोगों की मौत होने और बहुत से लोगों के हताहत होने का समाचार प्राप्त हुआ है। यह अत्यंत पीड़ा दायक घटना है।

आईएएनएस
जबलपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment