Twitter

Facebook

Youtube

RSS

Twitter Facebook
Spacer
समय यूपी/उत्तराखंड एमपी/छत्तीसगढ़ बिहार/झारखंड राजस्थान आलमी समय

02 Aug 2022 11:51:21 AM IST
Last Updated : 02 Aug 2022 11:54:13 AM IST

मां का शव मोटरसाइकिल पर बांधकर 80 किमी ले गया बेटा

मां का शव मोटरसाइकिल पर बांधकर 80 किमी ले गया बेटा

मध्य प्रदेश के शहडोल में सरकारी अस्पताल में शव वाहन न मिलने पर एक व्यक्ति अपनी मां का शव मोटरसाइकिल से करीब 80 किलोमीटर दूर अपने घर ले गया।

इस व्यक्ति का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह 60 वर्षीय महिला का शव मोटरसाइकिल पर रखकर ले जाता दिख रहा है।

मृतका के बेटे सुंदर यादव ने बताया कि शहडोल मेडिकल कॉलेज में शनिवार अर्धरात्रि उसकी मां जयमंत्री यादव की मौत हो गई और उसने मेडिकल कॉलेज में शव वाहन के बारे में पता किया लेकिन वहां शव वाहन उपलब्ध नहीं था।

उसने कहा कि इसके बाद उसने निजी शव वाहन संचालकों से बात की तो उन्होंने शव ले जाने के 5,000 रुपए मांगे लेकिन इतने पैसे उसके पास नहीं थे, तब उसने अपनी मां के शव को मोटरसाइकिल से ही घर ले जाने का फैसला किया।

यादव ने बताया, रविवार सुबह मैंने लकड़ी की एक पटिया खरीदी और शव को उसमें बांधकर मोटरसाइकिल से करीब 80 किलोमीटर दूर अपने गांव अनूपपुर जिले के गोडारू चला गया।

मेडिकल कॉलेज शहडोल के अधीक्षक डॉ. नागेंद्र सिंह ने बताया, मेडिकल कॉलेज में शव वाहन नहीं है लेकिन ऐसी स्थिति में परिजनों द्वारा सूचित करने पर उन्हें जिला अस्पताल और नगरपालिका से संपर्क कर वाहन उपलब्ध कराया जाता है।

सिंह ने कहा कि जो व्यक्ति अपनी मां के शव को मोटरसाइकिल पर ले कर गया है उसके द्वारा शव वाहन की मांग नहीं की गई थी।


भाषा
शहडोल
 
 

ताज़ा ख़बरें


लगातार अपडेट पाने के लिए हमारा पेज ज्वाइन करें
एवं ट्विटर पर फॉलो करें |
 


फ़ोटो गैलरी

 

172.31.21.212