शहडोल में भाजपा नेता सहित 4 पर गैंगरेप का आरोप

Last Updated 22 Feb 2021 09:32:59 PM IST

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक युवती के साथ सामूहिक दरिंदगी का मामला सामने आया है। आरोप भाजपा के नेता सहित चार लोगों पर लगा है।


शहडोल में भाजपा नेता सहित 4 पर गैंगरेप का आरोप

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, मगर गिरफ्तारी किसी की नहीं हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, "जैतपुर थाने में 18 फरवरी को 20 वर्षीय युवती के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी। युवती दो दिन बाद घर के दरवाजे पर बेहोशी की हालत में मिली। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वह घर से बाहर थी, तभी चार युवक उसे अगवा कर ले गए। उसे दो दिन तक गाड़ाघाट स्थित फार्म हाउस में रखा गया, नशीले इंजेक्शन दिए गए और दुष्कर्म किया गया।"

पीड़िता की शिकायत के आधार पर भाजपा नेता विजय त्रिपाठी सहित शिक्षक राजेश शुक्ला, मुन्ना सिंह और मोनू महाराज के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।



पुलिस अधीक्षक अवधेश गोस्वामी ने बताया है कि, "चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, मगर गिरफ्तारी किसी की नहीं हुई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में है।"

कांग्रेस के मीडिया विभाग के महासचिव के के मिश्रा ने कई मामलों में भाजपा नेताओं की संलिप्तता को लेकर तंज कसा और कहा, "शहडोल में युवती से दुष्कर्म, भाजपा नेता शामिल! इसके नेता तो दूध से धुले होते हैं मामाजी? मंदसौर जिलाध्यक्ष रहे कारूलाल सोनी, संघ कबीले(उज्जैन)के प्रदीप जोशी इसी प्रावीण्य सूची के हैं, इंदौर भाजपा दफ्तर में हुई मेहरबान सिंह की हत्या का राज भी दफन क्यों हुआ था?"

आईएएनएस
शहडोल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment