रतलाम में तिहरे हत्याकांड का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर

Last Updated 04 Dec 2020 10:46:25 AM IST

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक परिवार के तीन सदस्यों की हत्या करने के आरोपी गुजरात निवासी दिलीप देवल को पुलिस ने बीती रात मुठभेड़ में मार गिराया है। इस मुठभेड़ में पुलिस जवान भी घायल हुए है।




(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि ऐसे नरपिशाचों को समाज में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार की रात को पुलिस को पिछले दिनों हुए तिहरे हत्याकांड के आरोपी दिलीप के खाचरौद मार्ग के पास होने की सूचना मिली थी। इस सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी के निर्देश पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा। आरोपी की घेराबंदी की गई, दिलीप ने पुलिस पर फायरिंग की, जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई। इस गोलीबारी में दिलीप मारा गया, वहीं पुलिस के जवान भी घायल हुए हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "अभी थोड़ी देर पहले रतलाम ट्रिपल मर्डर केस का मुख्य आरोपी दिलीप देवल पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया। मैंने पुलिस को सख्त निर्देश दिए थे कि ऐसे नरपिशाच को समाज में रहने का कोई अधिकार नहीं है। उसे जल्द से जल्द पकड़ा जाए।"

चौहान ने आगे बताया, "जब पुलिस टीम उसे पकड़ने गयी तो उसने टीम पर गोलियां चलाईं और हमारे बहादुर जवानों ने उसका मुंहतोड़ जवाब दिया। हमारे कुछ पुलिसकर्मी इस मुठभेड़ में घायल भी हुए है। मैं उनके शीघ्रातिशीघ्र ठीक होने की कामना करता हूं।"

पुलिस बल का उत्साहवर्धन करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरी पुलिस टीम को मध्य प्रदेश की तरफ से धन्यवाद। मध्य प्रदेश आज फिर से शांति से सोएगा क्योंकि आप हमारे रक्षक हो। जय हिंद!

आईएएनएस
रतलाम/भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment